Breaking News
Home / Sports / युवराज सिंह ने तीसरे वनडे से पहले ऋषभ पंत से की थी 45 मिनट बातचीत, उनके ट्वीट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

युवराज सिंह ने तीसरे वनडे से पहले ऋषभ पंत से की थी 45 मिनट बातचीत, उनके ट्वीट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

टीम इंडिया की जीत के बाद युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा ‘ऐसा लगता है कि 45 मिनट की बातचीत समझ में आई !! अच्छा खेला पंत, इस तरह से आप अपनी पारी को गति देते हैं, पंड्या तुम्हें देखकर अच्छा लगा।’

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम इंडिया की जीत के हीरो विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत रहे। पंत ने वनडे करियर का पहला शतक जड़ते हुए टीम को शानदार जीत के साथ सीरीज भी जिताई। मैनचेस्टर में टीम इंडिया की इस जीत के बाद भारतीय पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। युवराज सिंह के ट्वीट से समझ आता है कि उन्होंने तीसरे वनडे से पहले ऋषभ पंत से 45 मिनट बात की जिस वजह से मैदान में उनके परफॉर्मेंस में निखार आया। बात दें, इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 260 रनों का लक्ष्य रखा था, इस स्कोर को टीम इंडिया ने पंत की 125 रनों की नाबाद पारी के दम पर 5 विकेट रहते हिसाल कर लिया।

बात मुकाबले की करें तो रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। मेजबानों को 259 रनों पर समेटकर गेंदबाजों ने अपना काम कर दिया था, मगर लॉर्ड्स की तरह एक बार फिर भारतीय टॉप ऑर्डर मैनचेस्टर में भी फेल हुआ। शिखर धवन 1 तो रोहित-कोहली 17-17 रन बनाकर आउट हुए, वहीं सूर्यकुमार यादव भी 16 रन बना पाए। भारत ने 72 रन पर अपने 4 विकेट खो दिए थे, उस समय ऐसा लगने लगा था कि एक बार फिर टीम इंडिया को बल्लेबाजी में गहराई ना होने का नुकसान झेलना पड़ेगा, मगर पंत और हार्दिक ने ऐसा नहीं होने दिया।

6ठें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए हार्दिक पांड्या ने ऋषभ पंत के साथ मिलेकर 5वें विकेट के लिए 133 रनों की साझेदारी कर इंग्लैंड के मुंह से मैच छीन लिया। हार्दिक 71 रन बनाकर आउट हुए, मगर दूसरे छोर पर मौजूद पंत शतक ठोकने के मूड में थे। पंत ने 106 गेंदों पर वनडे करियर का पहला शतक जड़ा। इसके बाद भारतीय विकेट कीपर अधिक आक्रामक रूप में दिखा। डेविड विली के एक ओवर में उन्होंने 5 चौके जड़ दिए, वहीं 43वां ओवर लेकर आए जो रूट की पहली गेंद पर रिवर्स स्वीप लगाकर उन्होंने अपने ही अंदाज में मैच का अंत किया।

Check Also

 मैनचेस्टर यूनाइटेड को बेचने के लिए तैयार है ग्लेजर फैमिली, खरीदारों की तलाश जारी

मैनचेस्टर यूनाइटेड के क्लब से क्रिस्टियानो रोनाल्डो अलग हो चुके हैं। इसके साथ ही क्लब …