Breaking News
Home / Entertainment News / Varisu vs Thunivu: वारिसु-थुनिवु के बीच बॉक्स ऑफिस पर हुई जबरदस्त टक्कर, जानें पहले दिन किसने मारी बाजी

Varisu vs Thunivu: वारिसु-थुनिवु के बीच बॉक्स ऑफिस पर हुई जबरदस्त टक्कर, जानें पहले दिन किसने मारी बाजी

साउथ में दर्शकों की बांछें खिली खिली हैं। पोंगल उनके लिए बेहद खास होने जा रहा है। और हो भी क्यों न? जब तमिल सिनेमा में सुपरस्टार विजय की वरिसु और अजित की थुनिवु रिलीज हो चुकी है। फैंस का जश्न मनाना लाजमी है। चाहे विजय की वरिसु हो या फिर अजित की थुनिवु फैंस इस बात को लेकर ज्यादा खुश है कि पोंगल में उन्हें दो बिलकुल नए फ्लेवर की फिल्में देखने को मिल रही हैं। बता दें कि डायरेक्टर एच विनोद की थुनिवु में अजीत ने लीड रोल निभाया है। वहीं, वम्सि पैदिपल्ली की वरिसु में विजय मुख्य भूमिका में हैं। 

एक ही दिन रिलीज हुई इन दोनों ही फिल्मों में फर्स्ट डे विजय ने बाजी मार ली है। उनकी वारिसु ने ओपनिंग डे पर भारत में कुल 55 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, दूसरे देशो में फिल्म ने कुल 25 करोड़ कमाए हैं। इसी के साथ सोमवार को फिल्म का कलेक्शन कुल 80 करोड़ रुपये हो गया है। बता दें कि फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये है।

वहीं अजीत की फिल्म थुनिवु की बात करें तो कलेक्शन के मामले में वह विजय की फिल्म से काफी पीछे नजर आ रही है। फिल्म ने गुरुवार को भारत में 22 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं, दूसरे देशों के कलेक्शन को मिलाकर यह फिल्म ने फर्स्ट डे पर कुल 30 करोड़ रुपये ही बटोर सकी है।  बता दें कि फिल्म थुनिवु में अजीत जबरदस्त एक्शन करते नजर आए हैं।

बता दें कि आठ साल बाद दोनों सुपरस्टार्स की फिल्में बड़े पर्दे पर टकराई हैं। दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्या भविष्य होगा यह पहले वीकएंड के कलेक्शन पर निर्भर करेगा।  फिल्म वरिसु  एक फॅमिली ड्रामा फिल्म है, जिसे दिल राजू ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में विजय के साथ रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं। थुनिवु फिल्म को एच विनोद ने प्रोड्यूस किया है। जिसके फाइनेंसर बोनी कपूर हैं। फिल्म में सुपरस्टार अजीत कुमार मुख्य भूमिका में है।

Check Also

Thalapathy 67: ‘वारिसु’ के बाद ‘थलपति 67’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे विजय, जानिए कब होगी रिलीज

साउथ के सुपरस्टार विजय इन दिनों अपनी फिल्म ‘वारिसु’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए …