Breaking News
Home / International News / US में नहीं थम रही गोलीबारी; अब वाशिंगटन डीसी में हुई फायरिंग, कई लोग घायल

US में नहीं थम रही गोलीबारी; अब वाशिंगटन डीसी में हुई फायरिंग, कई लोग घायल

शूटिंग की यह वारदात F स्ट्रीट NE के 1500 ब्लॉक में हुई। घटना में कितने लोग घायल हुए हैं, पुलिस अधिकारियों ने अभी तक इसकी जानकारी नहीं दी है। अधिकारियों ने बताया कि घटना की जांच जारी है।

अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी में गोलीबारी हुई है, जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है। डीसी पुलिस डिपार्टमेंट का कहना है कि जांच जारी है। शूटिंग की यह वारदात F स्ट्रीट NE के 1500 ब्लॉक में हुई। घटना में कितने लोग घायल हुए हैं, पुलिस अधिकारियों ने अभी तक इसकी जानकारी नहीं दी है।

इससे पहले रविवार को यूएस के इंडियाना मं एक पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दरअसल, ऑफिसर ने ट्रैफिक स्पॉट पर एक कार को रोका  और गाड़ी में सवार व्यक्ति से उसकी बहस होने लगी। 

गुस्साए कार मालिक ने पुलिस अधिकारी पर फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। फायरिंग करने के बाद कार मालिक वहां से भाग गया। हालांकि घटना के 30 मिनट बाद ही उसे पकड़ लिया गया।

लॉस एंजिलिस के पार्क में गोलीबारी में 2 की मौत 
कुछ दिनों पहले ही लॉस एंजिलिस के एक पार्क में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि पांच लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि जिस समय पार्क में गोलीबारी हुई, उस समय वहां कार शो चल रहा था। 

Check Also

 नेपाली कांग्रेस की बढ़त जारी, सत्तारूढ़ गठबंधन ने 40 सीटों पर हासिल की जीत

275 सदस्यों वाली संसद में नेपाली कांग्रेस को अब तक 25 सीटों पर जीत मिली …