Breaking News
Home / International News / अमेरिका: न्यूयॉर्क के सुपर मार्केट में अंधाधुंध फायरिंग, 10 लोगों की मौत और कई घायल

अमेरिका: न्यूयॉर्क के सुपर मार्केट में अंधाधुंध फायरिंग, 10 लोगों की मौत और कई घायल

रिपोर्ट के मुताबिक, गोलीबारी करने वाले शख्स को पकड़ लिया गया है। पुलिस और अन्य आपातकालीन सेवाओं ने घटना पर कार्रवाई शुरू कर दी है। जनता से यहां आने से बचने के लिए कहा है और पूछताछ जारी है।

अमेरिका के न्यूयॉर्क में सुपर मार्केट में भीषण गोलीबारी हुई, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई। साथ ही कई लोग घायल भी हो गए। अधिकारियों ने बताया कि फायरिंग बफेलो में जेफरसन एवेन्यू के पास हुई।l

रिपोर्ट के मुताबिक, गोलीबारी करने वाले को पकड़ लिया गया है। पुलिस और अन्य आपातकालीन सेवाओं ने घटना पर कार्रवाई शुरू कर दी है और जनता से यहां आने से बचने के लिए कहा है।

सुपरमार्केट के बाहर जमीन पर पड़े थे पीड़ित
यह घटना शनिवार की है, जब अधिकारियों को 1275 जेफरसन एवेन्यू स्थित स्टोर पर गोलीबारी की सूचना मिली। जब वे वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कई पीड़ित सुपरमार्केट के बाहर जमीन पर पड़े हैं और अन्य दुकान के अंदर हैं।

मिलिट्री स्टाइल में कपड़े पहना था बंदूकधारी
पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बंदूकधारी ने मिलिट्री स्टाइल में कपड़े पहने थे। उसके शरीर पर ‘सुरक्षा कवच’ भी था। जब वह अपने वाहन से बाहर निकला तो बहुत भारी हथियारों से लैस था। उनके पास टैक्टिकल गियर था। उनके पास टैक्टिकल हेलमेट भी था। उसके पास एक कैमरा था कि जिससे घटना की लाइवस्ट्रीमिंग हो रही थी।

रिटायर्ड पुलिस अधिकारी भी मारा गया
स्टोर के अंदर जो लोग मारे गए हैं, उनमें एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी भी था। वह यहां पर सशस्त्र सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते थे। पुलिस आयुक्त ने कहा कि मौके पर जब पुलिस पहुंची तो शूटर ने बंदूक उसकी गर्दन पर रख दी। उससे बातचीत करने की कोशिश की गई और अंत में उसने आत्मसमर्पण कर दिया।

Check Also

कंबोडिया में बोले राजनाथ- हम ऐसे समय में मिल रहे जब दुनिया विघटनकारी राजनीति से बढ़ते संघर्ष को देख रही

भारत-आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में भाग लेने के लिए  कंबोडिया के सिएम रीप पहुंचे …