Breaking News
Home / Sports / ‘सूर्यकुमार यादव को बर्बाद ना करो’, जानिए क्यों रोहित शर्मा पर भड़के श्रीकांत

‘सूर्यकुमार यादव को बर्बाद ना करो’, जानिए क्यों रोहित शर्मा पर भड़के श्रीकांत

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों में सूर्यकुमार यादव ने रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज किया है और यह बात पूर्व क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत को बिल्कुल पसंद नहीं आई है।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और अपने समय के ताबड़तोड़ बल्लेबाज कृष्णमचारी श्रीकांत ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी पांच मैचों की सीरीज के पहले दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में रोहित के साथ पारी का आगाज सूर्यकुमार यादव ने किया है। पहले मैच में सूर्या ने 16 गेंद पर 24 रन बनाए, जबकि दूसरे मैच में 6 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हुए। सूर्या वैसे तो टॉप ऑर्डर बल्लेबाज हैं और तीसरे या चौथे नंबर पर खेलने उतरते हैं, लेकिन केएल राहुल की गैरमौजूदगी में वह पारी का आगाज कर रहे हैं। श्रीकांत का मानना है कि इस तरह से सूर्यकुमार यादव का कॉन्फिडेंस नीचे जा सकता है।

फैन कोड पर दूसरे मैच के शुरू होने से पहले श्रीकांत ने कहा, ‘सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप 2022 में नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने के लिए बेहतरीन खिलाड़ी हैं। तो आप उनसे पारी का आगाज क्यों कराना चाहते हैं? अगर आप किसी बल्लेबाज से पारी का आगाज कराना चाहते हैं तो श्रेयस अय्यर को ड्रॉप करिए और ईशान किशन को टीम में जगह दीजिए। सूर्यकुमार जैसे खिलाड़ी को बर्बाद मत करिए। मैं आपको बता रहा हूं, तब क्या होगा, जब सूर्यकुमार यादव एक-दो खराब पारियों के बाद अपना कॉन्फिडेंस गंवा बैठेंगे?’

श्रीकांत से पहले मोहम्मद कैफ भी सूर्यकुमार से पारी का आगाज कराए जाने को लेकर हैरान रह गए थे। जबकि भारत ने इंग्लैंड में ऋषभ पंत से पारी का आगाज कराया था, जबकि ईशान किशन डगआउट में बैठे हुए हैं। वहीं जब टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से इसको लेकर सवाल किया गया था, तो उन्होंने भी इसका गोल-मोल जवाब दिया था। भुवी ने कहा था कि उन्हें सच में नहीं पता कि ऐसा क्यों कराया गया, लेकिन इसके पीछे हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा का जरूर कोई थॉट प्रोसेस होगा।

Check Also

भारतीय तेज गेंदबाजों के लगातार चोटिल होने पर सबा करीम का बड़ा बयान, एनसीए को ठहराया जिम्मेदार

प्रसिद्ध कृष्णा और यश दयाल भी चोट से जूझ रहे तेज गेंदबाजों की सूची में …