Breaking News
Home / Uttarakhand News / मसूरी की झील में मिला श्रीनगर की सोनाली का शव

मसूरी की झील में मिला श्रीनगर की सोनाली का शव

मसूरी । उत्तराखंड की शांत वादियों में दिनों-दिन अपराध के मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। बीते रोज देहरादून में छात्रा के मर्डर के बाद आज मसूरी में एक किशोरी का शव मिला है। नाबालिग किशोरी का शव मसूरी झील से बरामद किया गया। जिसके बाद से ही क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों ने शव मिलने की सूचना मसूरी पुलिस को दी।
सूचना के बाद कोतवाल गिरीश चंद शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को झील से निकालकर कब्जे में लिया। शव की शिनाख्त श्रीनगर गढ़वाल के श्रीकोट निवासी सोनाली के रूप में हुई है। पुलिस और अधिक जानकारी के लिए लगातार आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।
मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया सुबह करीब 7-8 बजे के बीच में सोनाली नाम की किशोरी मसूरी झील के मुख्य गेट पर पहुंची थी। उसने वहां मौजूद सफाई कर्मचारी से झील जाने के लिये मुख्य गेट को खोलने की बात पूछी। जिस पर सफाई कर्मचारी ने उसे बताया कि गेट 10 बजे खुलेगा। जिसके बाद सोनाली मुख्य गेट से छलांग लगाकर झील की ओर चली गई। झील के पास लगे सीसीटीवी कैमरों से पता चला है कि नाबालिग किशोरी झील की ओर गई। सीसीटीवी में किशोरी के हाथ में मोबाइल देखा जा रहा है। काफी खोजबीन के बाद मोबाइल झील से बरामद हुआ है। मोबाइल से ही उसकी पहचान श्रीनगर गढ़वाल के श्रीकोट की सोनाली के रूप में हुई है। मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया नाबालिग किशोरी की पहचान श्रीनगर के श्रीकोट निवासी सोनाली के रूप में हुई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखा गया है। सोनाली के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अब पोस्टमार्टम की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Check Also

विद्यालयों में एकल शिक्षक व्यवस्था होगी समाप्त, प्रत्येक 15 दिन में होगी आंतरिक परीक्षा

प्रदेश सरकार ने प्रारंभिक शिक्षा की दशा सुधारने के लिए बड़ा निर्णय लिया है। राजकीय …