Breaking News
Home / Uttarakhand News / यूक्रेन से घर लौटे ऋषिकेश के नागरिकों से स्पीकर अग्रवाल ने मुलाकात कर हालचाल जाना

यूक्रेन से घर लौटे ऋषिकेश के नागरिकों से स्पीकर अग्रवाल ने मुलाकात कर हालचाल जाना

ऋषिकेश । उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने यूक्रेन से सुरक्षित घर लौटे ऋषिकेश के नागरिकों से उनके आवासों पर मुलाकात कर हालचाल जाना। विधानसभा अध्यक्ष ने यूक्रेन में फंसे भारतवसियों को सुरक्षित स्वदेश वापसी के लिए केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन गंगा की सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया।
      विधानसभा अध्यक्ष ने घर वापस लौटे ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गौहरीमाफी ग्राम सभा के हरीश पुंडीर एवं खैरीखुर्द ग्राम सभा के मनोज चौहान से उनके आवास पर मुलाकात की, यह दोनों युवक यूक्रेन में होटल व्यवसाय में कार्यरत है। इसके अलावा श्री अग्रवाल ने यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई कर रही छात्रा निशा  ग्रेवाल के गढ़ी श्यामपुर स्थित आवास पर पहुंचकर उनका स्वागत कियाद्य विधानसभा अध्यक्ष ने तीनों युवाओं से बातचीत की एवं उनके परिजनों को बधाई दी।
      विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ऑपरेशन गंगा के तहत यूक्रेन में फंसे हजारों नागरिकों को सुरक्षित निकालकर स्वदेश वापस लाया गया है श्री अग्रवाल ने कहा कि इसका पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वैश्विक पटल पर भारत के बढ़ते प्रभाव को जाता है। श्री अग्रवाल ने कहा कि अन्य उत्तराखंड वासियों को भी शीघ्र ही घर वापसी के लिए प्रदेश सरकार केंद्र के साथ समन्वय बनाए हुए हैंद्य इस दौरान तीनों युवाओं ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर हरीश पुंडीर के पिता राय सिंह पुंडीर व माता उर्मिला देवी, मनोज चौहान के पिता वीर सिंह चौहान, निशा ग्रेवाल के पिता राजकुमार सिंह से विधानसभा अध्यक्ष ने मुलाकात की। इस दौरान नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, रवि शर्मा, मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, गौतम राणा, अरुण मित्तल, रामरतन रतूड़ी, प्रधान रोहित नौटियाल, आशीष जोशी, सुंदर सिंह केंतुरा, प्रमिला देवी, विजय राम पेटवाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Check Also

विद्यालयों में एकल शिक्षक व्यवस्था होगी समाप्त, प्रत्येक 15 दिन में होगी आंतरिक परीक्षा

प्रदेश सरकार ने प्रारंभिक शिक्षा की दशा सुधारने के लिए बड़ा निर्णय लिया है। राजकीय …