Breaking News
Home / Entertainment News / कभी बॉलीवुड फिल्मों में नहीं किया जिन्हें पसंद, आज हर इंडस्ट्री में अपना जादू बिखेर रहे साउथ के ये स्टार्स

कभी बॉलीवुड फिल्मों में नहीं किया जिन्हें पसंद, आज हर इंडस्ट्री में अपना जादू बिखेर रहे साउथ के ये स्टार्स

किसी समय पर कई साउथ सेलेब्स बॉलीवुड में फिल्म काम करना चाहते थे। हालांकि उनमें से बहुत स्टार्स को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिलता था जैसा कि वह चहते थे। यहां तक की वही स्टार्स जब वापस साउथ में जाकर काम करने लगे तो वहां उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया। इतना ही नहीं आज वे इंडिया के पॉपुलर और हिट एक्टर्स में से एक हैं। किसी समय पर बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा रखने वाले स्टार्स को आज साउथ फिल्मों से ही पूरी दुनिया जानती है। वहीं आज साउथ की फिल्में बॉलीवुड फिल्मों को भी पछाड़ रही हैं। साउथ की फिल्में होने के बावजूद हिंदी ऑडियंस उन्हें पसंद कर रही है और हिंदी में भी फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है।

साउथ एक्टर्स का चल रहा जादू

वहीं बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा अब साउथ की फिल्मों को पसंद किया जा रहा है और ये फिल्में ना सिर्फ भारत बल्कि विदेश में भी धमाका मचा रही है। अब हम आपको बताते हैं साउथ के उन स्टार्स के बारे में जिनका बॉलीवुड में तो सिक्का नहीं चला, लेकिन आज वह साउथ के बड़े स्टार्स हैं और हिट फिल्में दे रहे हैं।

राम चरण

राम चरण ने फिल्म जंजीर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। फिल्म में राम चरण के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं। इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। राम का हिंदी में डेब्यू नहीं चला और इसके बाद उन्होंने फिर किसी हिंदी फिल्म में काम नहीं किया। हालांकि साउथ में राम ने कई हिट फिल्में दी। वहीं कुछ समय पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म आरआरआर ने ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी धमाका मचाया हुआ है। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं और राम के तो सभी दीवाने हो गए हैं।

मोहन लाल

मोहन लाल एक इंडियन एक्टर, फिल्म प्रोड्यूसर, प्लेबैक सिंगर और टीवी होस्ट हैं। मोहनलाल मलयालम इंडस्ट्री के बड़े एक्टर हैं। हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म कंपनी से डेब्यू किया था। इस फिल्म में मोहनलाल के साथ अजय देवगन लीड रोल में थे। इसके बाद मोहनलाल, अमिताभ बच्चन के साथ आग और तीज जैसी फिल्मों में नजर आए थे। 3 फिल्मों में काम करने के बाद भी मोहन का यहां जादू नहीं चला, लेकिन आज मोहनलाल के साथ हर बड़ा एक्टर काम करना चाहता है।

राणा दग्गुबाती

राणा दग्गुबाती ने दम मारो दम, डिपार्टमेंट, बेबी, द गाजी अटैक और हाउसफुल 4 में काम किया है। हालांकि उनके किरदार को उनके बॉलीवुड साथियों के मुताबिक उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिलता था। हालांकि साउथ में वह अपनी फिल्मों में धमाका मचाते हैं। उन्होंने फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 में प्रभास के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है।

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …