Breaking News
Home / Entertainment News / Shehnaaz Gill के बॉडीगार्ड ने मारा फैंस को धक्का, पंजाब की कैटरीना ने फिर यूं निकाला गुस्सा; तालियां बजाते लोगों का वायरल हुआ Video

Shehnaaz Gill के बॉडीगार्ड ने मारा फैंस को धक्का, पंजाब की कैटरीना ने फिर यूं निकाला गुस्सा; तालियां बजाते लोगों का वायरल हुआ Video

पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13)  में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही हैं. वो जहां जाती हैं पैपराजी और लोगों की भीड़ वहां पहुंच ही जाती है. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रहा है जिसमें वो अपने बॉडीगार्ड पर गुस्सा करती हुई नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर लोग शहनाज के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

 दरअसल, एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए शहनाज गिल दुबई गई थीं. प्रोग्राम खत्म होने के बाद जब शहनाज वहां से लिफ्ट की तरफ  जाने लगीं तब फैंस की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. उनके साथ सेल्फी लेने और तस्वीरें खिंचवाने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. ऐसे में जब उनके बॉडीगार्ड ने लोगों को वहां से हटाने की कोशिश और उन्हें धक्का मारा तो एक्ट्रेस ने अपना आपा खो दिया. आप वीडियो में देख सकते हैं कि लोग शहनाज के साथ एक तस्वीर लेने के लिए किस कदर बेताब दिखे.

जब शहनाज गिल के बॉडीगार्ड ने भीड़ को दूर धकेला तो ये देखकर एक्ट्रेस भड़क गईं और बॉडीगार्ड पर चिल्लाने लगीं. शहनाज ने उससे पूछा कि ‘क्या आपको क्या प्रॉब्लम है? वो सिर्फ फोटो ही तो ले रहे हैं.’ खैर, शहनाज का ये बिहेवियर देख मौजूद फैंस भी एक्ट्रेस के लिए तालियां बजाने लगे. फैंस को पसंद आया कि शहनाज ने सबके सामने अपने फैंस के लिए स्टैंड लिया. अब जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर सामने आया लोगों ने शहनाज गिल की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. लोग वीडियो देख एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं. खैर, बात करें शहनाज के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनकी अगली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi ki jaan) के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. 

Check Also

रणवीर सिंह ही बनेंगे बड़े परदे के ‘शक्तिमान’, निर्देशक का नाम तय, एमसीयू में एंट्री पर काम शुरू

यशराज फिल्म्स से हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर वन रणवीर सिंह के अलग होने के …

One comment

  1. Hi, I would like to subscribe for this webpage to obtain most
    recent updates, thus where can i do it please help out.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *