Breaking News
Home / Uttarakhand News / जरूरतमंद बच्चों के लिए चलाया स्कूल आपूर्ति दान अभियान

जरूरतमंद बच्चों के लिए चलाया स्कूल आपूर्ति दान अभियान

देहरादून । जरूरतमंद बच्चों को उनकी शैक्षिक यात्रा शुरू करने और अपने लिए उज्जवल भविष्य बनाने में मदद करने के लिए, नेकी बाजार ने फिक्की फ्लो उत्तराखंड चौप्टर के सहयोग से आज भाऊवाला, देहरादून में एक श्स्कूल आपूर्ति दान अभियानश् का आयोजन किया।
कुल 40 बच्चों को स्कूल बैग प्रदान किये गए, जिसमें एक नोटबुक, ड्राइंग बुक, पेन, पेंसिल, शार्पनर, इरेज़र, पेंसिल बॉक्स, लंच बॉक्स, क्रेयॉन, मास्क और सैनिटाइज़र शामिल थे।
इस अभियान के बारे में बोलते हुए, ज़ेनमय नेगी ने कहा, ष्इस अभियान ने सकारात्मक सुदृढीकरण के रूप में काम किया और जरूरतमंद बच्चों को शिक्षा को गंभीरता से लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अभियान को चलाने का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंद बच्चों को स्कूल से जुड़े ज़रूरी संसाधन प्रदान करना था, जो अन्यथा यह परिवार अपनी वित्तीय स्थिति के कारण अपने बच्चों को प्रदान करने में असमर्थ हैं। वितरण अभियान में रमा श्रीवास्तव खान, कुर्बान अली, हेलिका, पुनीत, सीता नेगी, अर्जुन नेगी, सुरेश नेगी, मोहिता, गीता, और मीरा मिश्रा शामिल हुए।नेकी बाजार देहरादून स्थित एक गैर सरकारी संगठन है जिसका उद्देश्य हमारे समाज के वंचितों की मदद करना और उनका समर्थन करना है।

Check Also

Uttarakhand@25: आज से चार दिन मसूरी में चिंतन करेगी धामी सरकार, विकास का रोडमैप होगा तैयार

चिंतन शिविर मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में होगा। शिविर में सीएम …