Breaking News
Home / Entertainment News / Samrat Prithviraj Box Office Day 3: रविवार को चला अक्षय कुमार का जादू, फिल्म की कमाई में आई 30% की उछाल?

Samrat Prithviraj Box Office Day 3: रविवार को चला अक्षय कुमार का जादू, फिल्म की कमाई में आई 30% की उछाल?

Samrat Prithviraj Box Office Day 3 Early Estimates: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और अब हर किसी की नजर तीसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हुई है।

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) की कमाई को लेकर ट्रेड पंडितों के बीच गहमागहमी का माहौल है। तकरीबन 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की शुरुआत काफी ठंडी रही लेकिन माना जा रहा था कि वीकेंड आते-आते इसकी कमाई रफ्तार पकड़ेगी। फिल्म ने दो दिनों में 23 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। वहीं अब हर किसी की निगाह तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 3 Early Estimates) पर है। बता दें कि ताजा आंकड़ों के आने से पहले ट्रेड एक्सपर्ट्स की ओर से इसके तीसरे दिन की कमाई का अनुमान लगाया जा चुका है। 

तीसरे दिन कमाई में आई उछाल 
बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट की मानें तो सम्राट पृथ्वीराज की कमाई में तीसरे दिन तकरीबन 30% की उछाल देखने को मिल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक सम्राट पृथ्वीराज ने रविवार को 16 करोड़ के आसपास कमाई की है। अगर ये आंकड़े सटीक बैठ जाते हैं तो सम्राट पृथ्वीराज की कमाई महज तीन दिनों में ही 39 से 40 करोड़ के आसपास पहुंच जाएगी। 

सम्राट पृथ्वीराज के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर मेजर और विक्रम जैसी फिल्में भी रिलीज हुई हैं। अक्षय कुमार की फिल्म के मुकाबले इन दोनों ही फिल्मों की कमाई की रफ्तार धीमी है। रिपोर्ट के अनुसार अगर बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों की भिड़ंत सम्राट पृथ्वीराज से ना हुई होती तो यह अच्छा खासा बिजनेस कर ले जाती। हालांकि अपने होम मार्केट में यह दोनों ही फिल्में अच्छा बिजनेस कर रही हैं। फिलहाल तो देखना होगा कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर की फिल्म का जादू वीक डेज पर चल पाएगा या नहीं? 

Check Also

प्रभास के दिल में हैं कृति? वरुण धवन ने किया दोनों के रिश्ते का खुलासा

कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया रिलीज हो गई है। इस फिल्म में …