Breaking News
Home / Entertainment News / Ponniyin Selvan के साथ विक्रम वेधा के क्लैश से नहीं डर रहे ऋतिक रोशन, बेखौफ दिया ये बयान

Ponniyin Selvan के साथ विक्रम वेधा के क्लैश से नहीं डर रहे ऋतिक रोशन, बेखौफ दिया ये बयान

ऋतिक रोशन की सैफ अली खान के साथ फिल्म आ रही है विक्रम वेधा। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फैंस को फिल्म की रिलीजा का इंतजार है। हालांकि इस फिल्म का पोन्नियिन सेलवन के साथ क्लैश है।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खाना की फिल्म विक्रम वेधा रिलीजा के लिए तैयार है। ऋतिक और सैफ की यह फिल्म, तमिल फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने ओरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। हालांकि इस फिल्म का एक बड़ी फिल्म पोन्नियिन सेलवन के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश है। दोनों ही फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं और दोनों ही बड़े स्टार्स की फिल्में हैं। बॉक्स ऑफिस क्लैश जब होता है तो एक फिल्म को फायदा होता है या फिर दोनों ही फिल्मों को नुकसान।

क्लैश पर क्या बोले डायरेक्टर

तो हाल ही में विक्रम वेधा के प्रमोशन के दौरान डायरेक्टर और ऋतिक से जब इस क्लैश के बारे में पूछा तो जानें इस पर उन्होंने क्या कहा। विक्रम वेधा का पोन्नियिन सेलवन के साथ क्लैश पर डायरेक्टर पुष्कर ने कहा, ‘पोन्नियिन सेलवन एक क्लासिक फिल्म है। आप उसे तो नहीं हरा सकते। वो एक सिक्स वॉल्यूम की बुक थी जिसे मैंने पढ़ा था तमिल में काफी समय पहले। उसे पढ़कर चेन्नई का हर राइटर इंस्पायर होगा। मतलब मैं यही कहना चाहूंगा कि हमने अपना पार्ट किया है और उन्होंने अपना। मुझे उम्मीद है कि दर्शक दोनों फिल्मों को देखने जाएंगे। मैं तो जरूर पोन्नियिन सेलवन को देखने जाऊंगा।’

ऋतिक-सैफ का बयान

वहीं ऋतिक ने कहा, ‘मैंने बुक नहीं पढ़ी है। तो मेरे लिए सिर्फ विक्रम वेधा ही जरूरी है।’ वहीं सैफ अली खान ने अपने डायरेक्टर की बात पर हामी भरी और कहा कि हां दोनों ही फिल्में देखें।

पोन्नियिन सेलवन फिल्म की बात करें तो इसे मणिरत्नम द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है । इस फिल्म में साउथ के बड़े स्टार्स विक्रम, कार्ती, जयम रवी, ऐश्वर्या राय, त्रिशा कृष्णन अहम किरदार में हैं। मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या काफी समय बाद साथ में काम कर रही हैं। इससे पहले दोनों बॉलीवुड फिल्म गुरु और रावन में साथ में काम कर चुके हैं। 

4 साल बाद बड़े पर्दे पर ऐश्वर्या

ऐश्वर्या इस फिल्म के जरिए काफी समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। वह लास्ट फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में राजकुमार राव और अनिल कपूर भी उनके साथ थे। हालांकि फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था।

Check Also

प्रभास के दिल में हैं कृति? वरुण धवन ने किया दोनों के रिश्ते का खुलासा

कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया रिलीज हो गई है। इस फिल्म में …