Breaking News
Home / Sports / PAK vs SL Final: ”पाकिस्तान एशिया कप नहीं जीत सकता”; जानिए क्यों पूर्व पाक खिलाड़ी, फैंस ने बाबर आजम की टीम के लिए कही ये बात

PAK vs SL Final: ”पाकिस्तान एशिया कप नहीं जीत सकता”; जानिए क्यों पूर्व पाक खिलाड़ी, फैंस ने बाबर आजम की टीम के लिए कही ये बात

श्रीलंका से हारने के बाद पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन पर भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस का कहना है कि अगर ऐसा ही रहा तो पाकिस्तान एशिया कप नहीं जीत सकता। 

पाकिस्तान को शुक्रवार को एशिया कप 2022 टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर 4 के अंतिम मुकाबले में श्रीलंका के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हाेने वाले फाइनल से पहले दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला ‘मिनी फाइनल’ की तरह था। पूरे टूर्नामेंट में बाबर आज़म की टीम का प्रदर्शन एक जैसा नहीं रहा है। पाकिस्तान के इस परफॉर्मेंस के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर से लेकर फैंस तक ने टीम को चेतावनी दी है।

अख्तर ने श्रीलंका के खिलाफ टीम के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए ट्विटर पर लिखा कि फाइनल से पहले उन्हें अपनी कमर कसने की जरूरत है। पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन पर भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस का कहना है कि अगर ऐसा ही रहा तो पाकिस्तान एशिया कप नहीं जीत सकता। 

पाकिस्तान की टीम पहले तो मैच में टॉस हार गई और फिर इसके बाद लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा की अगुवाई में स्पिनरों के फिरकी के आगे टीम पूरे ओवर भी नहीं खेल पाई 121 रन पर सिमट गई। इसके बाद श्रीलंका ने निसंका की 48 गेंद में पांच चौकों और एक छक्के से नाबाद 55 रन की पारी और भानुका राजपक्षे (24) के साथ उनकी चौथे विकेट की 51 रन की साझेदारी से 17 ओवर में ही पांच विकेट पर 124 रन बनाकर जीत दर्ज की। कप्तान दासुन शनाका ने भी 16 गेंद में 21 रन बनाए। श्रीलंका की टीम सुपर चार चरण में अजेय रही। 

Check Also

IND vs NZ 3rd T20 Weather: भारत-न्यूजीलैंड के बीच निर्णायक मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम,

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भी बल्लेबाजों को पिच …