Breaking News
Home / Entertainment News / Liger के फ्लॉप होने पर हेटर्स खुश, विजय देवरकोंडा को कहा ‘एनाकोंडा’, देखें वीडियो

Liger के फ्लॉप होने पर हेटर्स खुश, विजय देवरकोंडा को कहा ‘एनाकोंडा’, देखें वीडियो

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू फ्लॉप साबित हुआ। लाइगर की बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब परफॉर्मेंस के चलते प्रोड्यूसर्स को भारी नुकसान हुआ है। लेकिन इस बात को लेकर बॉलीवुड हेटर्स की खुशी का ठिका

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू फ्लॉप साबित हुआ। लाइगर की बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब परफॉर्मेंस के चलते प्रोड्यूसर्स को भारी नुकसान हुआ है। लेकिन इस बात को लेकर बॉलीवुड हेटर्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। हेटर्स विजय और अनन्या के फनी वीडियोज शेयर कर रहे हैं।

विजय देवकोंडा को बताया विजय एनाकोंडा 
ट्विटर पर एक पोस्ट में यूजर्स ने अनन्या और विजय देवरकोंडा के पुराने वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो में अनन्या और विजय को बायकॉट ट्रेंड का मजाक उड़ाते हुए दिखाया गया है। वीडियो में अन्नया और विजय को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि बायकॉट जैसी चीजों को वे सीरियसली नहीं लेते। जिसने देखनी है देखे फिल्म नहीं देखनी ना देखे। बस उनकी इसी बात पर चुटकी लेते हुए एक यूजर ने कर्मा के खेल की बात कही है। उन्होंने लिखा अब कर्मों का हिसाब भी फटाफट हो जाता है। यूजर के कहने का मतलब जो अपनी फिल्म को लेकर इतरा रहे थे अब उन्हें अपनी फिल्म के लिए दर्शक ही नहीं मिले। इसके साथ एक वीडियो भी ट्वीट किया है जिस पर विजय देवरकोंडा के लिए एनाकोंडा लिखा गया है। उन्हें एरोगेंट एनाकोंडा बताया जा रहा है। बता दें एनाकोंडा एक विशालकाय सांप होता है। इस वीडियो में लाइगर के पब्लिक रिव्यूज के क्लिप भी शामिल किए गए हैं।
देख्रें ये वीडियो 

कमाई का हिस्सा करेंगे शेयर
लाइगर के फ्लॉप होने केा बाद गॉसिप वर्ल्ड में ये खबरें छाई हुई हैं कि विजय देवरकोंडा ने लाइगर के नुकसान की भरपाई के लिए अपनी कमाई का कछ हिस्सा इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स को देने का फैसला किया है। न्यूज 18 की रिपोर्ट की मानें तो एक्टर विजय देवरकोंडा अपनी कमाई का एक हिस्सा प्रोड्यूसर चार्मी कौर और अन्य सह-प्रोड्यूसर्स को देंगे. बता दें फिल्म के नुकसान की भरपाई करने का ये पहला मामला नहीं हैं। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के स्टार आमिर खान द्वारा भी अपनी पूरी एक्टिंग फीस छोड़कर मेकर्स के नुकसान की भरपाई करने के फैसले की बात सामने आई थी। लाइगर के नुकसान की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर विजय देवरकोंडा अपनी कमाई का एक हिस्सा प्रोड्यूसर चार्मी कौर और अन्य सह-प्रोड्यूसर्स को देंगे. बताया जा रहा है कि यह अमाउंट 6 करोड़ रुपये होगा। 

डायरेक्टर ने विजय देवरकोंडा के साथ अपनी दूसरी फिल्म को रोका
बता दें लाइगर की प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने विजय के साथ अपनी दूसरी फिल्म JGM को फिलहाल रोक दिया है। इसे रोकने की वजह बजट में आ रही दिक्कतें बताया जा रहा है। इस फिल्म को भी पुरी जगन्नाथ ही डायरेक्ट कर रहे हैं, इससे पहले उन्होंने लाइगर को भी डायरेक्टर किया है। खबरें हैं कि इस फिल्म JGM की दो शड्यूल की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। चार्मी कौर भी इन दिनों सोशल मीडिया ब्रेक पर चल रही हैं। उन्होंने इस ब्रेक को लेकर ट्वीटर पर जानकारी शेयर की थी। ‘चिल करो guys. मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं. पुरी कनेक्ट्स (प्रोडक्शन हाउस) वापस आएगा. बड़ा और बेहतर बनकर. तब तक जियो और जीने दो.’ 

वर्ल्डवाइड ये थी लाइगर की कमाई
लाइगर‘ का बजट करीब 100 करोड़ बताया गया। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 66.89 करोड़ का कलेक्शन किया। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, विजय ने फिल्म के सफल नहीं होने पर मेकर्स को अपनी फीस में से 6 करोड़ लौटाने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि ‘लाइगर‘ को पुरी जगन्नाथ, करण जौहर, चार्मी कौर, अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है।

 

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …