Breaking News
Home / Entertainment News / Laal Singh Chaddha के लिए आमिर खान का मास्टर प्लान! निगेटिव ट्रेंड के बावजूद ऐसे हिट होगी फिल्म?

Laal Singh Chaddha के लिए आमिर खान का मास्टर प्लान! निगेटिव ट्रेंड के बावजूद ऐसे हिट होगी फिल्म?

Laal Singh Chaddha: ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने लगा और आमिर की फिल्म के खिलाफ तमाम लोगों ने ट्वीट किए। हालांकि बावजूद इन सारी चीजों के फिल्म के ब्लॉकबस्टर हिट होने की संभावना है।

Aamir Khan और Kareena Kapoor Khan स्टारर फिल्म Laal Singh Chaddha इसी महीने 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है और फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। हालांकि इसकी रिलीज से कुछ ही दिन पहले फिल्म को लेकर निगेटिव माहौल भी बनना शुरू हो गया है। ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने लगा और आमिर की फिल्म के खिलाफ तमाम लोगों ने ट्वीट किए।

क्या है आमिर खान का मास्टर प्लान?
हालांकि बावजूद इन सारी चीजों के आमिर खान की फिल्म के ब्लॉकबस्टर हिट होने की संभावना बनी हुई है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान ने अपनी फिल्म Laal Singh Chaddha के लिए एक ऐसा मास्टर प्लान तैयार किया है जिसके फेल होने की बहुत कम है। तो चलिए जानते हैं कि जबरदस्त प्रमोशन के अलावा और आमिर खान किन चीजों पर काम कर रहे हैं।

आमिर ने बढ़ाकर रखी हैं टिकटों की कीमतें!
आमिर खान बड़े और बोल्ड फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ बुरी तरह पिटी थी और आमिर खान ने इस फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद आमिर लंबे वक्त तक बड़े पर्दे से गायब रहे और अब वापसी के वक्त वह चांस नहीं लेना चाहते हैं। अपनी रणनीति में बड़ा बदलाव करते हुए आमिर खान ने टिकटों की कीमतों को काफी हाई रखा है।

फिल्म को मिलेगा लॉन्ग वीकेंड का फायदा?
RRR, Pushpa – The Rise और KGF2 जैसी फिल्मों की टिकटें जहां मेकर्स ने कम रखी थीं कि ज्यादा से ज्यादा लोग थिएटर्स में पहुंच सकें, वहीं आमिर खान ने अपनी फिल्म की टिकटों के दाम बढ़ाकर रखे हैं। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट उन्होंने गणतंत्र दिवस (Independence Day) से महज 4 दिन पहले की रखी है ताकि छुट्टियों का फायदा मिले और फिल्म एक लॉन्ग वीकेंड एन्जॉय कर पाए।

मल्टीप्लेक्स मालिकों के साथ आमिर की डील?
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने मल्टीप्लेक्सेज के साथ एक डील की है जिसके चलते थिएटर्स प्राइम टाइम पर आमिर खान की फिल्म के शोज चलाएंगे। ऐसा 8 से 10 दिन तक किया जाएगा। इसका फायदा ये होगा कि लोगों को सही वक्त पर शोज मिलेंगे तो चॉइज बढ़ेगी। इस सबके अलावा आमिर फिल्म के प्रमोशन पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं।

Check Also

रणवीर सिंह ही बनेंगे बड़े परदे के ‘शक्तिमान’, निर्देशक का नाम तय, एमसीयू में एंट्री पर काम शुरू

यशराज फिल्म्स से हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर वन रणवीर सिंह के अलग होने के …