Breaking News
Home / Entertainment News / आज होगा सिंगर केके का अंतिम संस्कार, 1 बजे शुरू होगी अंतिम यात्रा

आज होगा सिंगर केके का अंतिम संस्कार, 1 बजे शुरू होगी अंतिम यात्रा

KK Funeral News Updates: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके ने 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। दिल का दौड़ा पड़ने के बाद उनका निधन हुआ है। आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार होना है।

KK Funeral News Updates: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर केके बीते 31 मई 2022 को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। कोलकाता के एक लाइव कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। कल सुबह केके का परिवार कोलकाता पहुंचा। परिवार के आते ही केके के निधन से जुड़ी इन्वेस्टीगेशन भी शुरू हो गई थी। यहां पर शाम को केके को राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी गई। बीती रात ही केके के पार्थिव शरीर को कोलकाता से मुंबई लाया गया। आज मुंबई में केके का अंतिम संस्कार होना है। केके से जुड़ी पल-पल की खबर हम आपको इस लाइव रिपोर्ट में देते रहेंगे। 

केके के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हरिहरन

केके के घर के बाहर जाने-माने प्लेबैक सिंगर हरिहरन को स्पॉट किया गया है। हरिहरन अपनी पत्नी के साथ बॉलीवुड सिंगर केके के अंतिम दर्शन करने पहुंचे हैं। 

KK Songs: दिल में जिंदा रहेंगी केके से जुड़ी यादें

केके भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन अपने गानों के जरिए वह हमेशा लोगों के जेहन में रहेंगे। बॉलीवुड के लिए केके ने कई ऐसे खूबसूरत गाने गाए हैं जिन्हें लोग आज भी सुनकर दीवाने से हो उठते हैं। इन गानों की बदौलत केके हमेशा जिंदा रहेंगे। 

KK last rites updates: अंतिम दर्शन के लिए उमड़ेगी भीड़

आज सुबह 10:30 से 12:30 बजे के बीच लोग केके के अंतिम दर्शन करने पहुंचेगे। बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है। 

KK Last Song: सलमान की फिल्म में केके का आखिरी गाना

केके ने सलमान खान की फिल्म हम दिल चुके सनम के जरिए फिल्मी दुनिया में एंट्री मारी थी। उनका आखिरी गाना भी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के लिए होगा। 

KK Funeral Today: मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

केके का पूरा परिवार कल सुबह ही कोलकाता पहुंच गया था। ममना बनर्जी समेत कई लोगों ने केके को श्रद्धाजंलि अर्पित की। इसके बाद राजकीय सम्मान के साथ केके को हर किसी ने आखिरी अलविदा कहा। देर रात सिंगर के पार्थिव शरीर को कोलकाता से मुंबई लाया गया है। यहां अंधेरी में स्थित वर्सोवा के श्मशान घाट में केके का अंतिम संस्कार होना है। 

KK Death News: कोलकाता में हुआ निधन

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके कोलकाता  के एक लाइव कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इवेंट खत्म होने के बाद वह होटल पहुंचे और यहीं पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया और यहीं पर उनका निधन हो गया। केके के असामयिक निधन से फैन्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री हिल सी गई है। लोग केके के गानों से जुड़ी यादों को साझा करते हुए उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं। हर कोई यही कह रहा है कि अपने गानों के जरिए वह हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। 

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …