Breaking News
Home / Entertainment News / KWK 7: सारा अली खान की इंसल्ट के आरोप पर बोले करण जौहर-जाह्नवी हारी तो बुरा लग रहा था

KWK 7: सारा अली खान की इंसल्ट के आरोप पर बोले करण जौहर-जाह्नवी हारी तो बुरा लग रहा था

Koffee With Karan: जाह्नवी-सारा वाले एपिसोड के बाद करण जौहर पर आरोप लग रहे थे कि उन्होंने सारा को असहज फील करवाया। अब करण ने इस पर सफाई दी है और कहा है कि वह दोनों को प्यार करते हैं।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के 3 एपिसोड्स आ चुके हैं। तीनों काफी चर्चे में रहे। दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर आई थीं। शो के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा था कि करण जौहर सारा के साथ ठीक तरह से पेश नहीं आए। वहीं जाह्नवी को प्रिंसेज कहा और उनकी तारीफ करते रहे। लोगों ने कमेंट्स किए थे करण के व्यवहार से सारा अनकम्फर्टेबल थीं। अब करण जौहर ने इस बात पर सफाई दी है। उनका कहना है कि इस तरह के दावे गलत हैं। वह दोनों को बचपन से जानते हैं। उन्होंने जाह्नवी का फेवर नहीं किया बस बुरा लग रहा था कि वह दोनों राउंड हार गई।

कॉफी विद करण के दूसरे एपिसोड के बाद अक्षय कुमार पर आरोप लगे थे कि उन्होंने जाह्नवी कपूर को फेवर किया और सारा को लगभग साइड लाइन कर दिया। गुरुवार को मुंबई में लाइगर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनसे यह सवाल पूछा गया तो करण ने इस आरोप से इनकार किया। करण बोले, यह एकदम गलत है। मुझे बस बुरा लग रहा था कि जाह्नवी दोनों राउंड हार गई। वह रैपिड फायर राउंड भी हारी, वह गेम राउंड भी हार गई। मैं बस अच्छा बनने की कोशिश कर रहा था। मुझे लगता है कि इसको लोगों ने गलत तरह से ले लिया। मैं दोनों को बहुत प्यार करता हूं। दोनों न सिर्फ बेहतरीन आर्टिस्ट्स हैं बल्कि बच्चियां हैं। मैं शायद उन्हें तबसे जानता हूं जब वे 3 साल की रही होंगी। इसलिए एक का पक्ष लेने का सवाल ही नहीं उठता। कभी नहीं।

कॉफी विद करण में करण जौहर ने कहा था कि काउच पर जाह्नवी ज्यादा हॉट लग रही हैं। साथ में सारा अली खान भी बैठी थीं। वहीं उन्होंने सवाल पूछा तो कहा कि जाह्नवी अपने घर की प्रिसेंज है। जबकि सारा को सिंगल मदर ने पाला है। फैमिली के बारे में डिसकशन आने पर सारा के एक्सप्रेशंस के सोशल मीडिया पर चर्चे थे। लोगों का कहना था कि सारा अली खान असहज हो गई थीं। वहीं करण ने सारा के सस्ते कपड़ों और पैसे बचाने का मजाक भी उड़ाया था।

Check Also

प्रभास के दिल में हैं कृति? वरुण धवन ने किया दोनों के रिश्ते का खुलासा

कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया रिलीज हो गई है। इस फिल्म में …