Breaking News
Home / Entertainment News / कंगना रनौत खुद क्यों कर रही हैं फिल्म ‘इमरजेंसी’ का डायरेक्शन? जानें एक्ट्रेस का जवाब

कंगना रनौत खुद क्यों कर रही हैं फिल्म ‘इमरजेंसी’ का डायरेक्शन? जानें एक्ट्रेस का जवाब

कंगना रनौत, ‘इमरजेंसी’ को निर्देशित करेंगी। डायरेक्शन ही नहीं वो इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी। कंगना ने बताया कि वह फिल्म इमरजेंसी को लेकर कॉन्फिडेंट हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जहां कुछ दिनों पहले तक धाकड़ के सुपरफ्लॉप होने के लेकर चर्चा में थीं तो वहीं अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना रनौत, फिल्म ‘इमरजेंसी’ को निर्देशित करेंगी। सिर्फ डायरेक्शन ही नहीं कंगना इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी। कंगना ने बताया कि वह फिल्म इमरजेंसी को लेकर कॉन्फिडेंट हैं कि यह ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

मणिकर्णिका को मिला था अच्छा रिस्पॉन्स
इस बीच कंगना रनौत ने बताया कि आखिर वो क्यों खुद फिल्म इमरजेंसी को डायरेक्ट कर रही हैं। पीटीआई- भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत ने कहा, ‘मेरे निर्देशन में बनी पिछली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स मिला था। तब से मैं एक फिल्म निर्देशित करने के बारे में सोच रही थी, लेकिन मेरे पास कई एक्टिंग असाइनमेंट पेंडिंग पड़े हुए थे। मुझे लगता है कि मैं लोगों की नब्ज पहचानती हूं। मुझे लगता है कि ऑडियंस को ऐसा कुछ चाहिए जो उन्हें मानसिक रूप से जागरुक कर सके।’

इमरजेंसी रीसेंट हिस्ट्री का एक ऐसा हिस्सा…
कंगना ने आगे कहा, ‘इमरजेंसी रीसेंट हिस्ट्री का एक ऐसा हिस्सा है जिसे नकारा नहीं जा सकता है और मुझे लगता है कि ऑडियंस को ये पसंद आएगा। जब से इसका टीजर लॉन्च किया गया है, वो नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इससे पता चलता है कि ऑडियंस को क्या चाहिए। ऐसा नहीं कि लोग कंटेंट देखना नहीं चाहते, वो टिपिकल फॉर्मूला फिल्मों की जगह यंग फिल्ममेकर्स, नए विचारों और रिफ्रेशिंग आडियाज को देखना चाहते हैं। मुझे भरोसा है कि फिल्ममेकर के तौर पर मेरे इस नजरिए और सोच का मुझे फायदा होगा।’

25 जून 2023 को रिलीज होगी फिल्म
कुछ वक्त पहले फिल्म से कंगना रनौत का लुक और टीजर रिलीज किया गया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया था। सोशल मीडिया यूजर्स इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड नजर आए थे। बता दें कि फिल्म इमरजेंसी वर्ष 1975 में लगे आपातकाल की कहानी को छुएगी। 25 जून 1975 को इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने पूरे देश में इमरजेंसी लगायी थी। यह फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होने वाली है।

Check Also

रणवीर सिंह ही बनेंगे बड़े परदे के ‘शक्तिमान’, निर्देशक का नाम तय, एमसीयू में एंट्री पर काम शुरू

यशराज फिल्म्स से हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर वन रणवीर सिंह के अलग होने के …