Breaking News
Home / Entertainment News / जयेशभाई जोरदार: रियल लाइफ में घर से भाग गई थीं रणवीर सिंह की एक्ट्रेस शालिनी पांडे, जानिए क्या थी वजह?

जयेशभाई जोरदार: रियल लाइफ में घर से भाग गई थीं रणवीर सिंह की एक्ट्रेस शालिनी पांडे, जानिए क्या थी वजह?

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में शालिनी पांडे ने लीड रोल प्ले किया है। शालिनी साल 2017 से ही सिनेमा जगत में सक्रिय हैं लेकिन उन्होंने अधिकतर वक्त तमिल और तेलुगू फिल्मों में ही काम किया है। हिंदी सिनेमा में उनका ये पहला बड़ा मौका है। शालिनी ने इंडस्ट्री में अपने सफर का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि एंटरटेनमेंट जगत में जगह बनाने के लिए उन्हें अपने परिवार से बगावत करनी पड़ी थीं और वह अपना सब कुछ छोड़कर चली आई थीं।

क्या थी घर से भागने की वजह?
जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर लॉन्च में रणवीर सिंह ने जब शालिनी से उनकी बॉलीवुड जर्नी के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने याद किया कि किस तरह उनके पिता उन्हें इंजीनियर बनाना चाहते थे। शालिनी ने बताया कि कई दिनों तक अपने पिता को मनाने के बाद उन्हें अपने घर से भागना पड़ा था ताकि वह अपना एक्टर बनने का सपना पूरा कर सकें।

पापा चाहते थे कि इंजीनियरिंग करूं
रणवीर सिंह ने कहा, ‘एक्टिंग में आने के लिए वह अपने घर से भाग गई थी, और आज वह आपके सामने खड़ी हुई है। शालिनी प्लीज हमें अपनी कहानी बताइए।’ इसके बाद शालिनी ने बताया, ‘मेरे पापा चाहते थे कि मैं इंजीनियरिंग करूं। मैंने कोशिश भी की, लेकिन मैं कर नहीं पा रही थी। मेरे पिता इस बात पर सहमत नहीं थे कि मैं एक्टिंग में ट्राय करूं। मैं उन्हें पिछले 4 सालों से मनाने की कोशिश कर रही थी।’

आज मां-पापा को मुझ पर फक्र है
एक्ट्रेस ने बताया, ‘इसीलिए मैंने प्लान किया कि मैं घर से भाग जाऊंगी। अभी ये किसी जोक जैसा लगता है लेकिन तब ये बहुत ज्यादा मुश्किल काम था। तो इस तरह मैं घर से भाग गई।’ शालिनी ने बताया, ‘शुक्र है भगवान का कि आज मेरे माता-पिता को मुझ पर फक्र है, यश राज की वजह से, क्योंकि अब मुझे लगता है कि मैं ऐसा काम कर रही हूं जिसके लिए मुझे क्रेडिट मिल सकता है। मेरे मम्मी पापा यश राज की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं।’

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …