Breaking News
Home / Sports / IPL 2022 Points Table Updated: धोनी के कप्तान बनते ही चेन्नई एक्सप्रेस ने पकड़ी रफ्तार, लेटेस्ट प्वाइंट्स टेबल में जानें हैदराबाद का हाल

IPL 2022 Points Table Updated: धोनी के कप्तान बनते ही चेन्नई एक्सप्रेस ने पकड़ी रफ्तार, लेटेस्ट प्वाइंट्स टेबल में जानें हैदराबाद का हाल

चेन्नई की 9 मैचों में यह तीसरी जीत थी। टीम के अब छह अंक हो गए हैं, लेकिन तालिका में वह अभी भी नौवें नंबर पर विराजमान है। आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस का हाल तो इससे भी ज्यादा बुरा है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 46वें मैच में सनइराइजर्स हैदराबाद को चेन्नई सुपर किंग्स (Sunrisers Hyderabad vs Chennai Super Kings) के खिलाफ 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने उतरे क्योंकि उन्होंने इस सीजन के शुरू होने से पहले ही टीम की कमान रविंद्र जडेजा के हाथों में दे दी थी।

जडेजा की कप्तानी में सीएसके के 8 में 6 मैच हारने के बाद धोनी ने अब फिर से चेन्नई की कमान अपने हाथों में ले ली है। धोनी के दोबारा से कप्तान बनते ही चेन्नई एक्सप्रेस जीत की पटरी पर लौट आई है। हालांकि जीत के बाद भी चेन्नई को आईपीएल 2022 अंकतालिका (IPL 2022 Points Table) में कुछ खास फायदा नहीं हुआ है और टीम की पॉजिशन में अभी भी यथास्थिति बनी हुई है। 

IPL 2022: कप्तानी संभालते ही महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ा राहुल द्रविड़ का अनोखा रिकॉर्ड

चेन्नई की 9 मैचों में यह तीसरी जीत थी। टीम के अब छह अंक हो गए हैं, लेकिन तालिका में वह अभी भी नौवें नंबर पर विराजमान है। आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस का हाल तो इससे भी ज्यादा बुरा है। लगातार आठ मैच हारने के बाद मुंबई को नौवें मैच में जाकर इस सीजन की पहली जीत नसीब हुई। लेकिन दो अंकों के साथ सबसे नीचे 10वें नंबर पर है।

Check Also

भारतीय तेज गेंदबाजों के लगातार चोटिल होने पर सबा करीम का बड़ा बयान, एनसीए को ठहराया जिम्मेदार

प्रसिद्ध कृष्णा और यश दयाल भी चोट से जूझ रहे तेज गेंदबाजों की सूची में …