Breaking News
Home / National News / Indigo Flight: तकनीकी खराबी के बाद दिल्ली वापस लौटी इंडिगो की फ्लाइट, थाईलैंड के फुकेत के लिए भरी थी उड़ान

Indigo Flight: तकनीकी खराबी के बाद दिल्ली वापस लौटी इंडिगो की फ्लाइट, थाईलैंड के फुकेत के लिए भरी थी उड़ान

दिल्ली से थाईलैंड के फुकेत के लिए उड़ान भरने के तुरंत बाद इंडिगो का एक विमान करीब 50 मिनट के भीतर ही दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर वापस लौट आया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक Indigo 6E-1763 विमान थाईलैंड के फुकेत के लिए निर्धारित था और पायलट ने सुबह 6:41 बजे उड़ान भरी थी। लेकिन कुछ ही देर बाद  तकनीकी खराबी की सूचना के बाद यह दिल्ली हवाईअड्डे पर सुबह करीब 7:31 बजे लौट आया। सभी यात्री सुरक्षित और स्वस्थ हैं।

हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि विमान में तकनीकी खराबी का पता चलने के बाद इंडिगो पायलट ने एहतियाती लैंडिंग के लिए कहा। एटीसी ने उतरने की अनुमति दी और पूरी आपातकालीन लैंडिंग की घोषणा की। कुछ देर बाग इंडिगो ने खुद इस घटना की पुष्टि कर दी।

वैकल्पिक विमान की व्यवस्था
सभी यात्रियों को विमान से उतार कर टर्मिनल भवन में स्थानांतरित कर दिया गया, जबकि अगले ऑपरेशन के लिए एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की गई। फुकेत की उड़ान के लिए यात्रियों को एक वैकल्पिक विमान उपलब्ध कराया जा रहा है। इंडिगो ने एक बयान में कहा, यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।

Check Also

SC: सरकार के बीबीसी डॉक्यूमेंट्री बैन करने के फैसले पर होगी ‘सुप्रीम’ सुनवाई, मामला छह फरवरी के लिए सूचीबद्ध

गुजरात दंगों पर बीबीसी डॉक्यूमेंट्री बैन पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के लिए तैयार हो गया …