Breaking News
Home / Sports / IND W vs BAN W LIVE: पाकिस्तान से हार के बाद बांग्लादेश के खिलाफ वापसी करना चाहेंगी भारतीय महिलाएं, थोड़ी देर में होगा टॉस

IND W vs BAN W LIVE: पाकिस्तान से हार के बाद बांग्लादेश के खिलाफ वापसी करना चाहेंगी भारतीय महिलाएं, थोड़ी देर में होगा टॉस

अपने पिछले मैच में पाकिस्तान को 137 रन पर थामने के बावजूद टीम इंडिया 124 रनों पर ही सिमट गई थी। वुमेंस एशिया कप में मिली इस हार के बाद पाकिस्तान प्वाइंट्स टेबल में भारत के नजदीक पहुंच गया है।

महिला एशिया कप 2022 में अपने पिछले मुकाबले में भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 13 रन से हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम अब अपने अगले मुकाबले में आज बांग्लादेश से भिड़ेगी, जहां उसकी कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। अपने पिछले मैच में पाकिस्तान को 137 रन पर थामने के बावजूद टीम इंडिया 124 रनों पर ही सिमट गई थी। वुमेंस एशिया कप में मिली इस हार के बाद पाकिस्तान प्वाइंट्स टेबल में भारत के नजदीक पहुंच गया है। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में टीम इंडिया आज अपना पांचवा मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी, अगर आज भारत हारता है तो पाकिस्तान या बांग्लादेश नंबर 1 का ताज उनसे छीन सकते हैं। 

प्वॉइंट्स टेबल में 1 एक पर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी हरमनप्रीत कौर की टीम: अगर आज भारत बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज करती है तो वह प्वॉइंट्स टेबल में 1 एक पर अपनी स्थिति मजबूत करने के साथ सेमीफाइनल की ओर एक और कदम बढ़ा लेगी। 

बांग्लादेश के खिलाफ आसान नहीं होने वाली भारत की जंग: महिला एशिया कप में बांग्लादेश भारत के लिए बड़ा खतरा इसलिए है क्योंकि इसी टीम ने पिछली बार भारत को फाइनल में हराकर बड़ा उलटफेर किया था। यही नहीं ग्रुप स्टेज में भी भारत को हराने वाली एकमात्र टीम बांग्लादेश ही थी। 2018 से पहले विमेंस वर्ल्ड कप के 6 संस्करण खेले गए थे और हर बार भारत ने ही खिताब जीता था, मगर पिछले संस्करण में बांग्लादेश ने टीम इंडिया की इस विनिंग स्ट्रीक को खत्म किया।

Check Also

 मैनचेस्टर यूनाइटेड को बेचने के लिए तैयार है ग्लेजर फैमिली, खरीदारों की तलाश जारी

मैनचेस्टर यूनाइटेड के क्लब से क्रिस्टियानो रोनाल्डो अलग हो चुके हैं। इसके साथ ही क्लब …