Breaking News
Home / Uttarakhand News / Dehradun News आईएमए परेड रिहर्सल के चलते आज एक घंटे के लिए रूट रहेगा डायवर्ट, आईएमए के पास ये रहेगा रूट प्लान

Dehradun News आईएमए परेड रिहर्सल के चलते आज एक घंटे के लिए रूट रहेगा डायवर्ट, आईएमए के पास ये रहेगा रूट प्लान

आईएमए परेड रिहर्सल के चलते रूट डायवर्ट होने से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। विकासनगर से आने वाले छोटे वाहनों को प्रेमनगर बाजार से मिट्ठी बेरी होते हुए रांघड़वाला से शहर की ओर भेजा जाएगा।

आईएमए परेड रिहर्सल के दौरान आज (शनिवार को) एक घंटे के लिए रूट डायवर्ट किया गया है। यातायात पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह डायवर्जन सुबह 8:45 से 9:45 बजे तक लागू रहेगा। इस दौरान आईएमए की ओर कोई भी यातायात नहीं जाएगा। 

यह रहेगा रूट प्लान
-विकासनगर से आने वाले छोटे वाहनों को प्रेमनगर बाजार से मिट्ठी बेरी होते हुए रांघड़वाला से शहर की ओर भेजा जाएगा।
-देहरादून से विकासनगर की ओर जाने वाले यातायात को रांघड़वाला से मिट्ठी बेरी-महिंद्रा चौक से दुर्गा मंदिर प्रेमनगर होते हुए बाला जी धाम से विकासनगर की ओर भेजा जाएगा।
-विकासनगर की ओर से आने वाले भारी वाहनों को हरबर्टपुर चौक से धर्मावाला चौक की ओर डायवर्ट किया जाएगा। यह यातायात धर्मावाला चौक से शिमला बाईपास होते हुए शहर की ओर आ सकेगा।
-देहरादून से विकासनगर हरबर्टपुर होते हुए दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों को शिमला बाईपास से डायवर्ट कर विकासनगर धर्मावाला की तरफ भेजा जाएगा।

Check Also

Uttarakhand Weather: मैदान से लेकर पहाड़ तक बारिश, बर्फबारी से पारा धड़ाम, ठिठुरे लोग, इन जगहों पर ऑरेंज अलर्ट

राज्य में पश्चिमी विक्षोभ के एक बार फिर सक्रिय होने से राजधानी दून समेत पहाड़ …