Breaking News
Home / Uttarakhand News / सिद्धार्थ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन, सीनियर्स ने जूनियर्स का किया वेलकम

सिद्धार्थ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन, सीनियर्स ने जूनियर्स का किया वेलकम

देहरादून । सिद्धार्थ ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस की फ्रेशर पार्टी में गुरुवार को हर कोई झूम उठा। इस मौके पर सीनियर्स ने जूनियर्स का वेलकम किया तो वहीं जूनियर्स ने अपनी क्षमताओं से फ्रेशर्स का खिताब जीता। सहस्त्रधारा रोड आईटी पार्क के समीप स्थित सिद्धार्थ ग्रुप ऑफ कॉलेज की फ्रेशर पार्टी में बतौर मुख्य-अतिथि उत्तराखंड टेक्निकल यूनिवर्सिटी देहरादून के कुल-सचिव इंजीनियर आरपी गुप्ता ने कहा कि शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने की दिशा में सभी कार्य किये जा रहे हैं।
विशिष्ट अतिथि एचएनबी चिकित्सा विश्विद्यालय देहरादून के परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर विजय जुयाल ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ छात्रों के मानसिक विकास के लिए भी यहाँ एक्टिविटी होती है जो बहुत अच्छी बात है। कॉलेज के चेयरमैन दुर्गा प्रसाद वर्मा ने कहा कि कॉलेज में छात्रों का सर्वांगीण विकास हो, इस बात का हम पूरा ध्यान रखते हैं। नए आये छात्रों का हम स्वागत करते हैं और आप सभी के उज्ज्वल भविष्य की हम कामना करते हैं। सिद्धार्थ लॉ कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ शराफत अली ने बताया कि फ्रेशर पार्टी का उद्देश्य नए छात्रों के स्वागत के लिए और उनको अपने साथ परिवार के रूप में जोड़ना होता है। इस मौके पर ब्लेसिंग फार्म के ओनर श्रवण वर्मा आदि उपस्थित थे। मुम्बई का उज्ज्वल बैंड इस मौके पर खास रहा। बैंड की ओर से लाइव परफॉर्मेंस दी गयी। वही स्टूडेंट्स ने सांस्कृतिक नृत्य किये। साथ ही ग्रुप डांस, सोलो डांस और सिंगिंग परफॉर्मेंस दी। इरफान, पूज्या, मौसिन, नवनीतने एंकरिंग की।

Check Also

Uttarakhand@25: आज से चार दिन मसूरी में चिंतन करेगी धामी सरकार, विकास का रोडमैप होगा तैयार

चिंतन शिविर मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में होगा। शिविर में सीएम …