Breaking News
Home / Entertainment News / Farah Khan:फराह की खातिरदारी में एक टांग पर खड़ा रहा पूरा होटल स्टाफ! निर्देशक के स्वागत में खोला गया रेस्तरां

Farah Khan:फराह की खातिरदारी में एक टांग पर खड़ा रहा पूरा होटल स्टाफ! निर्देशक के स्वागत में खोला गया रेस्तरां

हाल ही में फराह खान जयपुर पहुंचीं थी, जहां उनके स्वागत में खासतौर पर एक रेस्तरां खोला गया था और पूरा होटल का पूरा स्टाफ उनके स्वागत में खड़ा नजर आया। 

निर्देशक फराह खान को उनके काम के साथ ही बिंदास अंदाज  के लिए भी जाना जाता है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपने निजी अनुभवों को भी साझा करती रहती हैं। हाल ही में फराह खान जयपुर पहुंचीं थी। जहां एक लग्जरी रेस्तरां खासतौर पर फराह के स्वागत में खोला गया था और पूरा होटल का पूरा स्टाफ उनके स्वागत में खड़ा नजर आया। जिसका वीडियो फराह ने अपने इंस्टाग्राम से साझा किया है।

कर्मचारियों ने खास अंदाज में किया फराह खान का स्वागत
फराह खान ने अपने इंस्टा से जयपुर के रेस्तरां का जो वीडियो साझा किया है, उसमें उनके गले में फूलों की माला देखी जा सकती है। जैसे वह अंदर नमस्ते करते हुए एंट्री करती हैं तो होटल का पूरा स्टाफ हाथ जोड़कर राजस्थानी बोली के अनुसार घम्मा घड़ी कहकर उनका अभिवादन करता है। जबकि फराह खान यह देखकर चौंक जाती हैं कि आखिर पूरा होटल खाली क्यों है। वह कहती हैं कि वाह इतना बड़ा रेस्तरां लेकिन ये इतना खाली क्यों है। इसके बाद रेस्तरां कर्मचारी उन्हें बताते हैं कि आज यह खासतौर पर आपके लिए खोला गया है।

फराह खान ने वीडियो शेयर कर अदा किया शुक्रिया
खासतौर पर अपने स्वागत में खुले रेस्तरां को देखकर फराह खान हैरान तो होती ही हैं। इसके साथ ही वह मजेदार अंदाज में कहती हैं, ‘यह पूरा रेस्तरां मेरे स्वागत में खोल दिया गया है? वाह, लेकिन बिल कौन भरेगा?’ वीडियो को शेयर करते हुए फराह खान ने रेस्तंरा में उनके स्वागत के लिए शुक्रिया भी कहा है। फरहा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आप जानते हैं यह जयपुर हॉस्पिटैलिटी है, जब वह सिर्फ आपके लिए एक रेस्तरां खोलते हैं!! धन्यवाद…” अब इस वीडियो पर यूजर्स के साथ सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट
अभिनेत्री गौहर खान ने फराह खान के पोस्ट पर कमेंट किया, ‘वंडरफुल’, वहीं एक प्रशंसक ने चुटकी लेते हुए लिखा, “आपके पति भरेंगे बिल”, इसी तरह से दूसरे ने लिखा, ‘पूरा आपके लिए खुला है फराह मैम, तो डांस हो जाए।’ इसी तरह से एक अन्य ने प्रतिक्रिया दी, ‘कुर्सियां भी मस्त हैं खाकर सो जाओ।’ वहीं कई प्रशंसक फराह के स्वभाव की तारीफ भी करते दिखाई दिए।

Check Also

Thalapathy 67: ‘वारिसु’ के बाद ‘थलपति 67’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे विजय, जानिए कब होगी रिलीज

साउथ के सुपरस्टार विजय इन दिनों अपनी फिल्म ‘वारिसु’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए …

One comment

  1. Greetings I am so delighted I found your webpage, I really found you by accident,
    while I was searching on Askjeeve for something else, Anyways I am here now and would just like
    to say thank you for a remarkable post and a all round interesting
    blog (I also love the theme/design), I don’t have time to read
    through it all at the minute but I have saved it and
    also included your RSS feeds, so when I have time I will be back to read much
    more, Please do keep up the awesome job.