Emily Blunt: स्टीवन स्पीलबर्ग की अगली फिल्म में नजर आएंगी एमिली ब्लंट, रिलीज डेट का भी हुआ खुलासा

मनोरंजन

स्टीवन स्पीलबर्ग तीन बार ऑस्कर विजेता रहे हैं। स्टीवन की अन्य फिल्मों की तरह अगली फिल्म भी रहस्यों से भरी होगी। इसमें डेविड कोएप की कहानी देखने को मिलेगी। एमिली ब्लंट इस फिल्म में अभिनय करती हुई नजर आएंगी।

अभिनेत्री एमिली ब्लंट ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म को लेकर बात की है। वह फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की अगली फिल्म में अभिनय करती हुई दिखाई देंगी। स्टीवन की अन्य फिल्मों की तरह ये भी रहस्यों से भरी हुई होगी। यह फिल्म स्पीलबर्ग द्वारा बनाई गई कहानी पर आधारित है। इसमें इसमें डेविड कोएप की कहानी देखने को मिलेगी, जिन्होंने ‘जुरासिक पार्क’, ‘वॉर ऑफ द वर्ल्ड्स’, ‘इंडियाना जोन्स एंड द किंगडम ऑफ द क्रिस्टल स्कल’ लिखी थी। 

‘ओपेनहाइमर’ में नजर आई थीं स्टीवन स्पीलबर्ग

स्टीवन स्पीलबर्ग की ये फिल्म अगले साल 15 मई को रिलीज की जाएगी। एमिली ब्लंट इससे पहले क्रिस्टोफर नोलन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ में नजर आई थीं। इस एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इसके अलावा वह ‘एज ऑफ टुमॉरो’, ‘इनटू द वुड्स’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। ब्लंट ‘ए क्वाइट प्लेस’ में भी अभिनय करती हुई नजर आई थीं। एमिली ब्लंट ‘एज ऑफ टुमॉरो’ और ‘जंगल क्रूज 2’ के सीक्वल से भी जुड़ी हुई हैं। 

तीन बार ऑस्कर जीत चुके हैं स्टीवन स्पीलबर्ग

इसके अलावा स्टीवन स्पीलबर्ग की बात करें तो वह तीन बार ऑस्कर विजेता रहे हैं। उन्होंने ‘सेविंग प्राइवेट रयान’ और ‘शिंडलर्स लिस्ट’ के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता है। ‘शिंडलर्स लिस्ट’ फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार भी मिला था। स्पीलबर्ग ने हाल ही में ‘द फैबेलमैन्स’ का निर्देशन किया था। इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म और स्पीलबर्ग के निर्देशन सहित सात ऑस्कर नामांकन मिले।
अगले साल रिलीज होगी फिल्म

एमिली ब्लंट के फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की अगली फिल्म में होने की खबर से उनके फैंस बेह खुश हैं। इस खबर के बाद से फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से है। वहीं, ब्लंट भी इस फिल्म से जुड़ने पर काफी उत्साहित हैं। रहस्यों से भरी स्टीवन स्पीलबर्ग की ये फिल्म 15 मई, 2026 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।