Breaking News
Home / Entertainment News / ‘कंगना रनौत की सस्ती कॉपी हैं तापसी पन्नू’, इस कमेंट पर बोलीं एकता कपूर-दोनों को भिड़वाना…

‘कंगना रनौत की सस्ती कॉपी हैं तापसी पन्नू’, इस कमेंट पर बोलीं एकता कपूर-दोनों को भिड़वाना…

Ekta Kapaoor Reacts on Kangana VS Taapsee: दोबारा के ट्रेलर लॉन्च पर एकता कपूर से पूछा गया कि वह तापसी पन्नू और कंगना रनौत में क्या समानता देखती हैं। इस पर एकता ने सॉलिड जवाब दिया है।

तापसी पन्नू की अपकमिंग थ्रिलर दोबारा के दौरान प्रोड्यूसर एकता कपूर मौजूद थीं। एकता कंगना रनौत के साथ भी काम कर चुकी हैं। वहीं तापसी और कंगना की राइवलरी से हर कोई वाकिफ है। कंगना रनौत कई बार तापसी पर निशाना साध चुकी हैं। उनकी बहन रंगोली ने तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी भी कहा था। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान कंगना से पूछा गया कि उन्हें तापसी पन्नू और कंगना रनौत में क्या समानता दिखती है। इस पर एकता ने सॉलिड जवाब दिया।

कंगना रनौत और तापसी पन्नू  दोनों जबरदस्त ऐक्ट्रेसस हैं। हालांकि दोनों के बीच कुछ खास नहीं बनती। कंगना कई बार उनको निशाने पर ले चुकी हैं। तापसी और कंगना दोनों की हालिया रिलीज फिल्में धाकड़ और शाबाश मिथु फ्लॉप रहीं। कंगना रनौत एकता कपूर के साथ काम कर चुकी हैं। वहीं तापसी दोबारा में काम कर रही हैं जिसकी प्रोड्यूसर एकता हैं। कंगना तापसी की सस्ती कॉपी हैं, इस कमेंट को लेकर दोबारा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एकता से पूछा गया कि उन्हें तापसी और कंगना में क्या समानता दिखती है?

बोलीं- दोनों हैं गजब की ऐक्ट्रेस

इस सवाल पर एकता कपूर ने जवाब दिया, सिर्फ एक समानता है, दोनों नई राह बनाने वाली जबरदस्त ऐक्ट्रेसस हैं। उन दोनों को भिड़वाना हमारा या आपका काम नहीं। हम महिलाएं हैं, हम एक-दूसरे का क्राउन संभालते हैं न कि गिराते हैं। एकता बोलीं कि इतनी अच्छी ऐक्ट्रेसस के साथ काम करना बहुत अच्छा है। कंगना और तापसी दोनों गजब की ऐक्ट्रेसस हैं।

बता दें कि कंगना अपने सोशल मीडिया पर तापसी को कई बार बी ग्रेड ऐक्ट्रेसस कह चुकी हैं। बीते साल तापसी की साड़ी में एक तस्वीर वायरल हुई थी। इसे देखकर कंगना की बहन रंगोली ने उन्हें सस्ती कॉपी बताया था। तापसी ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कंगना को अपने आसपास नहीं देखना चाहतीं। तापसी ने कहा था, मेरी जिंदगी में उनकी कोई अहमियत नहीं। मेरे मन में उनके लिए अच्छी या बुरी कोई फीलिंग नहीं है।

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …