Breaking News
Home / Entertainment News / एक विलेन रिटर्न्स का पहला गाना Galliyan Returns हुआ रिलीज, लोग बोले- ओरिजनल वाला था बेस्ट

एक विलेन रिटर्न्स का पहला गाना Galliyan Returns हुआ रिलीज, लोग बोले- ओरिजनल वाला था बेस्ट

Galliyan Returns Song: अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का पहला गाना गलियां रिटर्न्स रिलीज हो चुका है। इस गाने को लोगों ने सिरे से नकार दिया है।

बीते दिनों ही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर (Ek Villain Returns Trailer) रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह अनुमान लगाना मुश्किल हो चुका है कि इस बार विलेन कौन होगा? एक विलेन रिटर्न्स में इस बार अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी नजर आएंगे। ट्रेलर में हर किसी के किरदार को एक-दूसरे में उलझा हुआ दिखाया गया है। लोगों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है ताकि पता चल पाए कि आखिर में विलेन है कौन? इस बीच मेकर्स की ओर से इस फिल्म के पहले गाने गलियां रिटर्न्स गाना (Galliyan Returns Song) रिलीज कर दिया गया है। जहां फिल्म के ट्रेलर को लोगों को अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला है, वहीं इसके पहले गाने को लोग सिरे से नकारते हुए नजर आ रहे हैं। 

लोग बोले ओरिजनल है बेस्ट
गलियां रिटर्न्स गाने को अंकित तिवारी ने अपनी आवाज दी है। इसके बोल मनोज मुतंशिर ने लिखे हैं। गाने को कंपोज भी खुद अंकित तिवारी ने किया है। फिलहाल तो तेरी गलियां रिटर्न्स ओरिजनल गाने की तरह लोगों के दिलों दिमाग पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाया है। इस गाने को सुनने के बाद लोगों का यही कहना है कि इससे बेहतर को ओरिजनल ही था। एक शख्स ने कॉमेंट किया है, ‘यह गाना आज के जमाने के गानों से लाख गुना ठीक ही है लेकिन ओरिजनल से बेहतर नहीं।’ वहीं एक शख्स ने लिखा है, ‘अंकित तिवारी पुराना वाला जादू इस बार नहीं चला पाए। ओरिजनल की बात ही कुछ और है।’

एक विलेन रिटर्न्स साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन का ही सीक्वल है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर ने लीड रोल अदा किया था, वहीं रितेश देशमुख इसमें विलेन थे। फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा बिजनेस भी किया था। बात की जाए एक विलेन रिटर्न्स की तो यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …