Breaking News
Home / Uttarakhand News / देवभूमि ट्रस्ट ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

देवभूमि ट्रस्ट ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

ऋषिकेश । सनीरजा देवभूमि चौरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित कोरोना योद्धा सम्मान समारोह में विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कोरोना काल के दौरान जिन लोगों ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई उन लोगों का सम्मान किया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने ट्रस्ट को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से एक लाख रुपये देने की घोषणा की।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि ट्रस्ट द्वारा जनहित के लिए सराहनीय कार्य किया जा रहा है। ऋषिकेश में आयोजित कोरोना योद्धा सम्मान समारोह के अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि कोरोना काल के दौरान अनेक लोगों ने जान की बाजी लगाकर कोरोना पीड़ित लोगों की सहायता की  और अनेक लोगों को कोविड-19 से बचाने का कार्य किया। उन्होंने कहा है कि इस दौरान शहर की स्वच्छता बनाने के लिए पर्यावरण मित्रों ने अथक प्रयास किया उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। चिकित्सक, पुलिसकर्मी एवं फ्रंटलाइन वर्कर ने कोरोना कॉल के दौरान पीड़ित लोगों की सहायता कर मानवता की मिसाल प्रस्तुत की। श्री अग्रवाल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा है कि नीरजा देवभूमि चौरिटेबल ट्रस्ट द्वारा समय-समय पर स्वास्थ्य चिकित्सा एवं जरूरतमंदों को सहायता उपलब्ध कराने के कार्य किए जाते हैं ट्रस्ट द्वारा कोरोना योद्धा सम्मान करना भी सराहनीय पहल है।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि उन्होंने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत 13 हजार से अधिक लोगों को कोरोना काल के दौरान राशन किट एवं हजारों लोगों को आर्थिक सहायता दी जबकि 61 हजार लोगों को मास्क  व सैनिटाइजर का वितरण किया। इस मौके पर हर्षवर्धन शर्मा, कुंवर सिंह रावत, पीडी रतूड़ी, पंकज गुप्ता, विनोद कुमार द्विवेदी, आरसी भट्ट, हरीश आनन्द, भावना, आयुषी, मनप्रीत छाबड़ा, मंजीत कौर, ललित मनचंदा, गीता मनचंदा, प्रधानाचार्य गोविंद सिंह रावत, जितेंद्र बिष्ट, मुकेश अग्रवाल अंजना सैनी, ज्योतिशचार्य दया कृष्ण, प्रधानाचार्य दून इंटर नेशनल पब्लिक स्कूल डॉ तनुजा पोखरियाल, अध्यापिका सीता रावत, नीरजा देवभूमि चौरिटेबल ट्रस्ट की संरक्षक कुसुम गोयल जी संस्थापक नीरजा गोयल, कोषाध्यक्ष नूपुर गोयल, समाजसेवी पंकज गुप्ता, कुँवर सिंह रावत, मुकेश अग्रवाल, रंजन अंथवाल, आचार्य संतोष व्यास, कमल चतुर्वेदी जी, मीडिया प्रभारी दिवाकर मिश्रा आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन सुनील थपलियाल ने किया।

Check Also

विद्यालयों में एकल शिक्षक व्यवस्था होगी समाप्त, प्रत्येक 15 दिन में होगी आंतरिक परीक्षा

प्रदेश सरकार ने प्रारंभिक शिक्षा की दशा सुधारने के लिए बड़ा निर्णय लिया है। राजकीय …