Breaking News
Home / Uttarakhand News / मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मामले में कांग्रेस का चेहरा बेनकाब हुआः कैंथोला

मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मामले में कांग्रेस का चेहरा बेनकाब हुआः कैंथोला

देहरादून । भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने कहा कि मुस्लिम यूनिवर्सिटी के बयान पर अब कांग्रेस का चेहरा उत्तराखंड की जनता के सामने उस व्यक्ति को पार्टी से निष्कासित करने बाद बेनकाब हुआ है, कैंथोला ने कहा कि कांग्रेस के तमाम नेता अपनी पार्टी के उस व्यक्ति के कथन पर भाजपा की आई टी सेल को झूठा ठहराने में लगे हुए थे। आज अपनी पार्टी से उस व्यक्ति पर निष्कासित करने की  कार्यवाही करके अपने ही मकड़जाल पर अब क्या बोलेंगे।
कैंथोला ने कहा कि इस कार्यवाही से कांग्रेस पार्टी के नेताओं का दोहरा चरित्र जनता के सामने आया है, उन्होंने कहा कि जब चुनाव चल रहे थे तब कांग्रेस के नेताओं ने कभी खुलकर इस बात पर न अपनी टिप्पणी की ना ही किसी भी बड़े नेता ने खुलकर विरोध किया क्योंकि हमेशा कांग्रेस ने तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा दिया है लेकिन उत्तराखंड की जनता ने कांग्रेस व कांग्रेस के नेताओं को मुंहतोड़ जबाब दे दिया है कि देवभूमि में दोहरा चरित्र नहीं चलेगा।
कैंथोला ने कहा आज कांग्रेस में जिस प्रकार से खींचतान चल रही है , एक दूसरे पर जमकर कांग्रेस के नेता टीका टिप्पणी कर रहे, लेकिन आज भी  मुस्लिम यूनिवर्सिटी के बयान वाले मामले पर कांग्रेस पार्टी व उसके नेता खुलकर अपनी पार्टी की  इस विषय पर क्या विचार है, स्पष्ट विचार नही बता पा रहे है, उन्होंने कहा कि यह देवभूमि है उत्तराखंड की जनता जब जब ऐसा कुछ भी दुस्साहसी कदम कोई भी नेता व पार्टी उठाएगी उसका मुहतोड़ जबाब जनता ऐसी प्रकार से देगी।

Check Also

विद्यालयों में एकल शिक्षक व्यवस्था होगी समाप्त, प्रत्येक 15 दिन में होगी आंतरिक परीक्षा

प्रदेश सरकार ने प्रारंभिक शिक्षा की दशा सुधारने के लिए बड़ा निर्णय लिया है। राजकीय …