Breaking News
Home / Entertainment News / Brahmastra : हैदराबाद में इवेंट कैंसल होने पर जूनियर एनटीआर ने फैंस और मीडिया से मांगी माफी

Brahmastra : हैदराबाद में इवेंट कैंसल होने पर जूनियर एनटीआर ने फैंस और मीडिया से मांगी माफी

ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम शुक्रवार को हैदराबाद पहुंची। हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र का प्री रिलीज इवेंट होने वाला था। फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन लास्ट मोमेंट पर सब कैंसल हो गया।

शुक्रवार को फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम स्पेशयल प्रमोशन के लिए पहुंची। दरअसल, वहां प्री रिलीज इवेंट होना था जो लास्ट मोमेंट पर कैंसल हो गया। दरअसल, इस इवेंट में जूनियर एनटीआर बतौर स्पेशल गेस्ट आने वाले थे जो हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में होने वाला था। जूनियर एनटीआर के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर और नागार्जुन भी इस इवेंट में आने वाले थे। लेकिन फिर इवेंट शुरू होने के कुछ समय पहले ही कैंसल हो गया। फैंस इवेंट के कैंसल होने से काफी दुखी हुए। वे इसके लिए माफी चाहते थे।

एनटीआर ने मांगी माफी

तो प्रेस इवेंट के दौरान एनटीआर ने फिर माफी मांगी। दरअसल, मीडिया से बात करते हुए एनटीआर ने कहा, ‘मैं अपने फैंस से माफी मांगना चाहता हूं। मैं इसके साथ ही नेशनल मीडिया और तेलुगु मीडिया से भी माफी मांगना चाहता हूं।’

क्यों हुआ कैंसल

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस से अनुमति नहीं मिलने के कारण कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद पुलिस ने गणपति विसर्जन के लिए कर्मियों को तैनात किया है और इसलिए मेगा इवेंट के लिए पर्याप्त कर्मियों को तैनात नहीं कर सकते थे। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगले दिन शहर में होने वाली राजनीतिक रैली में भी पुलिस कर्मी बिजी हैं तो इस वजह से भी इवेंट कैंसल हुआ। 

9 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म

फिल्म के बारे में बता दें कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन हैं। वहीं शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान, वानर अस्त्र का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होगी। साउथ में इन 4 भाषाओं को एस एस राजामौली प्रेजेंट कर रहे हैं। वहीं फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …