Breaking News
Home / Entertainment News / एआर रहमान ने रखा बेटी की शादी का म्यूजिकल रिसेप्शन, लाइव परफॉर्मेंस से गुलजार रही शाम

एआर रहमान ने रखा बेटी की शादी का म्यूजिकल रिसेप्शन, लाइव परफॉर्मेंस से गुलजार रही शाम

AR Rahman daughter Khatija Wedding Reception: पार्टी में पहुंचे मेहमानों की तो सोनू निगम और हनी सिंह जैसे दिग्गज कलाकार इस पार्टी में शामिल थे। इन दिग्गजों ने दूल्हा और दुल्हन को आशीर्वाद दिया।

ए आर रहमान ने हाल ही में अपनी बेटी खतीजा रहमान की शादी की रिसेप्शन पार्टी दी। खतीजा रहमान की शादी हाल ही में ऑडियो इंजीनियर शेख मोहम्मद से हुई है। बात करें रिसेप्शन की तो ये पार्टी चेन्नई में शुक्रवार को रखी गई थी। ए आर रहमान के तमाम कलीग्स और दोस्त इस पार्टी में शरीक हुए। इस पार्टी की सबसे खास बात ये रही कि ए आर रहमान ने इसे एक म्यूजिकल पार्टी में तब्दील कर दिया था।

क्या थी पार्टी की सबसे खास बात?
इस पार्टी में कई मशहूर कलाकारों ने लाइव परफॉर्मेंस दी। इस शाम को पूरी तरह संगीतमय बना दिया गया जिसे यहां पहुंचे मेहमानों ने जमकर एन्जॉय किया। बात करें पार्टी में पहुंचे मेहमानों की तो सोनू निगम और हनी सिंह जैसे दिग्गज कलाकार इस पार्टी में शामिल थे। इन दिग्गजों ने दूल्हा और दुल्हन को आशीर्वाद दिया।

हनी सिंह ने शेयर कीं तस्वीरें
हनी सिंह ने इस पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘इस ब्लेस्ड कपल को बहुत सारी शुभकामनाएं और ए आर रहमान सर के परिवार और सभी फैंस की तरफ से बहुत बहुत मुबारकबाद।’ इस खास पार्टी में खतीजा ने पर्पल कलर का लहंगा पहना था जबकि रियासदीन ब्लैक सूट में नजर आए।

कमाल की थी पार्टी में डेकोरेशन
ए आर रहमान इस पार्टी में कुर्ता पायजामा पहने दिखाई पड़े जिसके साथ उन्होंने ब्लू जैकेट पहनी हुई थी। रहमानन का बेटा आमीन भी इस पार्टी में ब्लैक शेरवानी में दिखाई पड़ा। फिल्ममेकर संदीप सिंह ने भी पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पार्टी की थीम और खूबसूरत डेकोरेशन साफ देखी जा सकती है।

Check Also

प्रभास के दिल में हैं कृति? वरुण धवन ने किया दोनों के रिश्ते का खुलासा

कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया रिलीज हो गई है। इस फिल्म में …