Breaking News
Home / Uttarakhand News / उत्तराखंड के अनूप ने दर्शाया मर्दों का दर्द, उत्तराखंड में रखी ये मर्द बेचारा की स्पेशल स्क्रीनिंग

उत्तराखंड के अनूप ने दर्शाया मर्दों का दर्द, उत्तराखंड में रखी ये मर्द बेचारा की स्पेशल स्क्रीनिंग

देहरादून । आदमी अक्सर अपने दर्द को छुपा लेता है और हमारा समाज ये मान लेता है कि शायद मर्द को दर्द नहीं होता, कुछ इसी तरह की मानसिकता से पर्दा उठाने के लिए दून के अनूप थापा ने ये मर्द बेचारा फ़िल्म बनाई। जिसकी स्पेशल स्क्रीनिंग मंगलवार को पैसिफिक मॉल स्थित में की गई। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने इस सोच की सराहना की।
इस मौके पर सुबोध उनियाल ने कहा कि इस फ़िल्म के माध्यम से समाज में छिपी एक ऐसी सच्चाई को सामने लाने का प्रयास किया गया है,जिसको जल्दी से हमारा समाज स्वीकार नहीं करता। फ़िल्म के डायरेक्टर अनुप  थापा ने बताया कि उनकी ये पहली फिल्मष् ये मर्द बेचारा ष्19 नवम्बर  को रिलीज हो गयी थी। जिसको बेहद प्यार भी मिल रहा है। चूंकि वे उत्तराखंड से है तो यहां उन्होंने इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी।बताया कि फिल्म के मुख्य  कलाकार वीराज राव और सुई-धागा फेम  मानुकृती  पावहा  इसमे मुख्य भुमिका  निभा रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में सीमा पावहा ,अतुल श्रीवास्तव, बिजेंदर  काला , सपना सेंड और मानीक  चौधरी  जैसे कालाकारो  ने शानदार अभिनय किया हैं। फिल्म  की कहानी बिलकुल अलग अन्दाज  में दिखाई गई हैं ज़िसमे ये बताया  गया हैं की मर्द को भी दर्द होता है वो भी रोता है, आदमी  और  उसकी खोखली मर्दानगी  के बीच के इसी अंतर को कम  करती ये कहानी दर्शकों  को बेहद  पसंद  आ  रही हैं ।  अनुप थापा ने  हाल ही में  अपनी दूसरी  फिल्म  ष्शुक्रदोष ष् की शूटिंग भोपाल में  की है,  ज़िसमे  वीराज  राव,कांची  सिंह, तारा अलीशा बेरी, मुग्धा गोडसे, पुनीत  इशर, ग्रुशा  कपूर , राकेश  बेदी ,ईश्तीयाक  खान,आकाश  ढ़भादे , मानीक  चौधरी  मुख्य  भूमिका में हैं। अनूप थापा ने बताया कि अब वो जल्द ही अपनी अगली अनाम फिल्म उत्तराखंड  में शूट करने का मन बना चुके हैं ।  कहा कि यहां बेहद अच्छी लोकेशन हैं जिनकी रेकी कर यहां शूट किया जाएगा। ये मर्द बेचारा फ़िल्म में काम करने वाले बॉलीवुड एक्टर अतुल श्रीवास्तव और वीराज राव भी उत्तराखंड की खूबसूरती पर पूरी तरह से फिदा हैं। उन्होंने कहा कि यहाँ का मौसम बेहद अच्छा हैं। खासकर यहां की ठंड में आकर मजा आ गया। फ़िल्म में कास्ट करने वाले मानिक चौधरी और प्रोड्यूसर राहुल कौशिक  ने कहा कि अनूप थापा की ओर से अपने राज्य को बढ़ाने के लिए वाकई में बेहद अच्छे कार्य किये जा रहे हैं।

Check Also

विद्यालयों में एकल शिक्षक व्यवस्था होगी समाप्त, प्रत्येक 15 दिन में होगी आंतरिक परीक्षा

प्रदेश सरकार ने प्रारंभिक शिक्षा की दशा सुधारने के लिए बड़ा निर्णय लिया है। राजकीय …