Breaking News
Home / Uttarakhand News / सड़कों के निर्माण के लिए विधायक निधि से 10 लाख रु देने की घोषणा की

सड़कों के निर्माण के लिए विधायक निधि से 10 लाख रु देने की घोषणा की

ऋषिकेश । ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत गढ़ी मयचक में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल अग्रवाल ने गड़ी मयचक में आंतरिक मोटर मार्गाे के निर्माण के लिए विधायक निधि से ₹10 लाख की घोषणा की जबकि क्षेत्र के विभिन्न चौराहों पर 50 स्ट्रीट लाइट भी लगाई जाएगी ।
गड़ी मयचक  ग्राम पंचायत में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश के ग्रामीण क्षेत्रों में आंतरिक मोटर मार्ग का जाल बिछा हुआ है। उन्होंने कहा है कि स्ट्रीट लाइट, शुद्ध पेयजल, आपूर्ति बंचिंग केबल आदि के माध्यम से व्यापक स्तर पर कार्य करवाए गए हैं । जिससे स्थानीय जनमानस लाभान्वित हो रहा है।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि उन्होंने हमेशा ग्रामीण क्षेत्र को शहर की तर्ज पर विकसित करने का संकल्प लिया है और ऋषिकेश विधानसभा के गांव भी शहर के तर्ज पर विकसित हो रहे हैं। श्री अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा है कि चुनाव का समय नजदीक आ रहा है ऐसे में अनेक लोग जनता को भ्रमित करने के लिए तरह-तरह की बातें कर रहे हैं परंतु विगत वर्षों में ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में जो विकास हुआ है वह जनता के सामने हैं उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा विकास के कार्यों को गति दी है।
श्री अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र में अनेक मोटर मार्गाे का निर्माण प्रगति पर है उन्होंने विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि तय समय सीमा के अंतर्गत एवं कार्य की गुणवत्ता का ध्यान रखा जाए साथ ही उन्होंने स्थानीय लोगों को भी विकास कार्य एवं निर्माण कार्य में सजग प्रहरी की भूमिका निभाने की बात कही। इस अवसर पर स्थानीय जनता ने विकास कार्यों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर शूरवीर कंडियाल, लक्ष्मण सिंह, विनोद सिंह, केसर सिंह गुसाईं, विनोद सिंह पवार,  प्रमोद सिंह, ममता देवी, हरदोई देवी, वेद प्रकाश धस्माना, सुभांकित रावत, महादेव बिष्ट, हुकम सिंह बिष्ट, विनोद राणा, भोपाल सिंह बगियाल, अर्जुन सिंह राणा आदि उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन राजपाल सिंह पवार ने किया।

Check Also

Uttarakhand@25: आज से चार दिन मसूरी में चिंतन करेगी धामी सरकार, विकास का रोडमैप होगा तैयार

चिंतन शिविर मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में होगा। शिविर में सीएम …