Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की गरबा नाइट में झूमे जान्हवी के बॉयफ्रेंड शिखर, चोगाड़ा तारा पर किया डांस

मनोरंजन

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां पिछले महीने ही शुरू हो गई थीं और अब अंबानी परिवार शादी से पहले की तैयारियों में व्यस्त हैं। मामेरू समारोह आयोजित करने के बाद, अनंत और राधिका ने 4 जुलाई (गुरुवार) को अपनी गरबा नाइट मनाई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अनंत-राधिका के फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और उनके भाई वीर पहाड़िया भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

शिखर पहारिया और वीर पहारिया की अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की गरबा नाइट का लुत्फ उठाते हुए कुछ वीडियोज इंस्टाग्राम पर सामने आए हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में शिखर को समारोह के दौरान अपने भाई वीर और दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

Anant Ambani Radhika Merchant celebrated Garba night Visuals of Janhvi kapoor bf Shikhar Pahariya goes viral
Anant Ambani Radhika Merchant celebrated Garba night Visuals of Janhvi kapoor bf Shikhar Pahariya goes viral

इसी पोस्ट पर शेयर किए गए एक वीडियो में वीर को डांस फ्लोर पर 2018 की फिल्म लवयात्री का गाना चोगाड़ा तारा गाते हुए देखा जा सकता है। मेहमानों की मौजूदगी में वीर ने माइक पकड़ रखा है और गाना गा रहे हैं।