Breaking News
Home / Entertainment News / अमिताभ बच्चन ने KRK की बायोग्राफी को किया प्रमोट, ट्रोलर्स बोले- अब इतने बुरे दिन आ गए

अमिताभ बच्चन ने KRK की बायोग्राफी को किया प्रमोट, ट्रोलर्स बोले- अब इतने बुरे दिन आ गए

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। लेकिन अब बिग बी ने KRK की बायोग्राफी को प्रमोट किया है और इस वजह से वह ट्रोल हो रहे हैं।

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बिग बी के ट्वीट्स को लोग ध्यान से देखते और पढ़ते हैं। इसी के चलते कोई गलती होने पर कई बार अमिताभ बच्चन ट्रोल भी हो चुके हैं। अब अभिनेता ने कमाल राशिद खान उर्फ KRK की बायोग्राफी को प्रमोट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। केआरके अक्सर सेलेब्स और उनकी फिल्मों को लेकर कमेंट करते रहते हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन उनकी बायोग्राफी को प्रमोट कर रहे हैं और इस पर अभिनेता को लोग ट्रोल कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने KRK की बायोग्राफी को किया प्रमोट

केआरके ने ट्वीट करते हुए बताया था कि उनकी बायोग्राफी ‘कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके’ 26 मई को लॉन्च होगी। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस बायोग्राफी के बारे में ट्वीट किया है। अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए हैशटैग केआरके लिखा है। इस पोस्ट के जवाब में KRK ने उन्हें शुक्रिया कहा है।

बिग बी हुए ट्रोल

KRK के चक्कर में अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को काफी नाराज कर दिया है। लोग उन्हें कमेंट्स में काफी ट्रोल कर रहे हैं और खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपके इतने बुरे दिन आ गए हैं कि अब आप इसकी बायोग्राफी प्रमोट कर रहे हो।’ अन्य एक ने लिखा, ‘जब एबीसीएल डूबी थी तब भी इतने खराब दिन नहीं आए थे। आखिर क्या मजबूरी है आपकी?’ कुछ लोगों को लग रहा है कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है और इस वजह से ये ट्वीट किया गया है।

बता दें, केआरके अक्सर बॉलीवुड स्टार्स और उनकी फिल्मों को बुरा बताते रहते हैं। अभिषेक बच्चन की फिल्म को भी उन्हें बेकार कहा था। पिछले दिनों उन्होंने अन्य सेलेब्स को भी आड़े हाथ लिया था। कई बार बॉलीवुड सेलेब्स भी केआरके को जवाब दे चुके हैं। ये सब देखते हुए बिग बी द्वारा उनकी बायोग्राफी को प्रमोट करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …