Breaking News
Home / Entertainment News / Akshay Kumar से ट्रेलर लॉन्च में पूछा गया पृथ्वीराज चौहान का जन्मस्थान, बोले- मुझे लगता है…

Akshay Kumar से ट्रेलर लॉन्च में पूछा गया पृथ्वीराज चौहान का जन्मस्थान, बोले- मुझे लगता है…

Akshay Kumar’s Reply On Prithiraj’s Birthplace: फिल्म पृथ्वीराज चौहान के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार से सवाल किया गया कि पृथ्वीराज राजस्थान से थे या गुजरात से? जानिए क्या जवाब दिया….

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj Trailer) का ट्रेलर आउट हो चुका है। सोशल मीडिया पर इसके काफी चर्चे हैं। फिल्म में वह सम्राट पृथ्वीराज के रोल मे हैं और मानुषी छिल्लर संयोगिता के रोल में नजर आएंगी। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इनमें अक्षय कुमार को इमोशनल होते देखा गया। उन्होंने फिल्म की तारीफ में कहा कि यह एजुकेशनल फिल्म है। सरकार को चाहिए कि इसे स्टूडेंट्स के लिए जरूरी कर दे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार से एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि पृथ्वीराज गुजरात से थे या राजस्थान से? जानें इस पर उनका क्या जवाब था?

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार से पूछा गया, सम्राट पृथ्वीरराज चौहान कहां से थे, गुजरात या राजस्थान से? इस पर अक्षय कुमार ने तुरंत जवाब दिया, मायने सिर्फ यह रखता है कि पृथ्वीराज चौहान भारत से थे। अक्षय कुमार बोले, मुझे लगता है कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान हिंदुस्तान से थे। वह हिंदुस्तान से थे और मैं बस इतना ही कहूंगा कि ये सब चीजें मायने नहीं रखती हैं। वह हिंदुस्तान से थे भले ही कहीं भी रहते हों। वह भारतमाता के बेटे थे बस यही अहम है।
 

दुनिया के हर बच्चे को देखनी चाहिए फिल्म


फिल्म पृथ्वीराज के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं और यशराज प्रोडक्शन में बन रही है। फिल्म पृथ्वीराज रासो पर आधारित है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अक्षय कुमार ने कहा, डॉक्टर साहब (फिल्म के डायरेक्टर) ने मुझसे पृथ्वीराज रासो पढ़ने के लिए कहा और कहा कि धीरे-धीरे पढ़ना। पढ़ने के बाद मुझे अहसास हुआ कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान कितने महान योद्धा थे। जब हम इतिहास की किताबों में पढ़ते हैं तो उनके बारे में एक पैरा ही होता है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि वह चाहते हैं कि हमारे देश का ही नहीं बल्कि दुनियाभर का हर बच्चा इसे देखे।

Check Also

प्रभास के दिल में हैं कृति? वरुण धवन ने किया दोनों के रिश्ते का खुलासा

कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया रिलीज हो गई है। इस फिल्म में …