Breaking News
Home / Entertainment News / Cannes 2022 में ऐश्वर्या राय का जोरदार स्वागत, देखते ही चिल्लाने लगी भीड़

Cannes 2022 में ऐश्वर्या राय का जोरदार स्वागत, देखते ही चिल्लाने लगी भीड़

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai), अभिषेक बच्चन और आराध्या कान फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने फ्रांस पहुंच चुके हैं। फिल्म फेस्टिवल्स में ऐश्वर्या राय के लुक्स का लोगों का बेसब्री से इंतजार रहता है और इस बार भी है। ऐश्वर्या के यहां से जाने के वीडियोज वायरल थे। अब कई अकाउंट्स ने वीडियोज शेयर किए हैं जिनमें ऐश्वर्या एयरपोर्ट और होटल के बाहर दिखाई दे रही हैं। इनमें आराध्या और ऐश्वर्या पपराजी के लिए स्माइल देती दिख रही हैं वहीं अभिषेक कुछ जल्दबाजी में दिखे। उन्होंने पोज नहीं दिए। इतना ही नहीं वीडियो में आवाजें भी सुनाई दे रही हैं, जिनमें लोग ऐश्वर्या का नाम लेकर चिल्ला रहे हैं। 

एयरपोर्ट पर स्वागत


ऐश्वर्या राय के फ्रांस पहुंचते ही उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। एक तस्वीर में ऐश्वर्या आराध्या का हाथ पकड़े दिख रही हैं और कैमरा को पोज दे रही हैं। अभिषेक ऐश्वर्या के पीछे हैं। वीडियो में ऐश्वर्या को बुके दिया जा रहा है। ऐश्वर्या उनसे हाथ मिलाकर बात करती दिख रही हैं। 


भीड़ में दिखा क्रेज


होटल पहुंचने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या मुस्कुराती दिख रही हैं। साथ में कैमरे को पोज भी दे रही हैं। होटल में पहुंचने से पहले ऐश्वर्या लोगों को फ्लाइंग किस देती हैं। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि भीड़ में लोग उनका नाम लेकर चिल्ला रहे हैं। 

कान फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा। इससे पहले कान की चहल-पहल 2019 में सुनाई दी थी। कोविड के बाद पूरी दुनिया की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लोग जमा हुए हैं। भारत से दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर हैं। दीपिका के डिफरेंट लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं। अब लोगों को ऐश्वर्या के लुक्स का इंतजार है।

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …