Breaking News
Home / Entertainment News / Aashram 3 : फिर से चला बाबा निराला का जादू, लोगों ने प्रकाश झा की तारीफ

Aashram 3 : फिर से चला बाबा निराला का जादू, लोगों ने प्रकाश झा की तारीफ

Aashram 3 Twitter Reaction: बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर वेब सीरीज आश्रम 3 ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे दी है। लोग इस प्रकाश झा की वेब सीरीज को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज आश्रम ने अपने तीसरे सीजन के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे दी है। इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि बॉबी का करियर चमकाने में इस सीरीज का बड़ा हाथ रहा है। फिल्मी पर्दे पर बॉबी देओल लंबे समय से दोबारा अपना जादू बिखेरने की कोशिश में जुटे हुए थे, लेकिन हर बार लोग उन्हें नकार रहे थे। साल 2020 में रिलीज हुई आश्रम चर्चित वेब सीरीजों में से एक रही है और इसकी बदौलत एक बार फिर से बॉबी ने लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया। बाबा निराला बनकर बॉबी देओल (Bobby Deol) अब आश्रम 3 (Aashram 3) के जरिए धमाल मचाने की तैयारी में हैं। सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज को लेकर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

ट्विटर पर छाए निराला बाबा
लोग लंबे समय से आश्रम 3 का इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर सामने आने के बाद तो लोगों का इंतजार कर पाना मुश्किल ही हो रहा था। ट्विटर पर लोग इस सीरीज को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि कल रात से ही एमएक्स प्लेयर पर आश्रम 3 के सभी एपिसोड्स रिलीज कर दिए गए हैं।  जो लोग इस सीरीज को देख चुके हैं वह निर्देशक प्रकाश झा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जो लोग इस वीकेंड पर आश्रम 3 को देखने का मन बना रहे हैं, वह भी ट्विटर पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 

‘आश्रम 3’ वेब सीरीज काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है, जिसकी कहानी  ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति के इर्द गिर्द घूमती है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों को अपने आश्रम से जुड़े रहने के लिए उकसाता है। इस वेब सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। बता दें कि आश्रम 3 में बॉबी देओल के अलावा ईशा गुप्ता, चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर और अनुप्रिया गोयनका ने अहम रोल अदा किया है। 

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …