Breaking News
Home / Entertainment News / सोनू सूद को फैन ने दी अपने खून से बनाकर पेंटिंग, एक्टर ने दी नसीहत- रक्तदान करते तो बेहतर होता

सोनू सूद को फैन ने दी अपने खून से बनाकर पेंटिंग, एक्टर ने दी नसीहत- रक्तदान करते तो बेहतर होता

सोनू सूद की दरियादिली की वजह से आज उन्हें सब पसंद करते हैं। उन्होंने कई जरुतमंद और गरीब लोगों की मदद की है। आज फैंस उनके लिए कुछ ने कुछ करते रहते हैं। कोई मंदिर बनाता है तो कोई खून से पेंटिग।

सोनू सूद जो कोविड के दौरान गरीबों और जरूरतमंद लोगों के मसीहा बनकर आए, वह आज भी सबकी मदद कर रहे हैं। सोनू के घर के बाहर हमेशा लगों की भीड़ रहती है जो सोनू ने किसी न किसी चीज के लिए मदद मांगने आते हैं। वहीं सोनू की दरियादिली की वजह से फैंस उन्हें अब और भी ज्यादा प्यार करते हैं। अब हाल ही में एक फैन उनसे मिलने आया और उनके लिए ऐसा गिफ्ट लेकर आया कि सोनू भी हैरान रह गए। दरअसल, वह फैन सोनू के लिए एक पेंटिंग बनाकर लाया, लेकिन वह पेंटिंग आम नहीं थी। उसे फैन ने अपने खून से बनाया था। इसके साथ ही जब वह सोनू से मिला तो उसने कहा कि वह सोनू के लिए अपनी जान भी दे सकता है।

सोनू की खून वाली पेंटिंग

हालांकि सोनू ने उस शख्स और बाकी फैंस को भी एक मैसेज दिया कि ऐसा करने की बजाय वह खून डोनेट करें। दरअसल, सोनू ने ट्विटर पर एक वीडियो को रीट्वीट किया जिसमे वह फैन से मिल रहे हैं। सोनू वीडियो में कहते हैं कि यह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं। भाई साहब ने मेरी पेंटिंग बनाई है। तभी फैन बीच में बोलता है खून से। तभी सोनू कहते हैं कि यही आपने गलत किया कि आपने इसे खून से बनाया।

सोनू ने दिया मैसेज

फैन कहता है कि मैं आपके लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दूंगा। इसके बाद सोनू कहते हैं, मैं समझ सकता हूं आपकी फीलिंग्स, लेकिन खून से ही क्यों। इससे अच्छा आप डोनेट करें खून को। सोनू फिर वीडियो के एंड में सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस आर्टिस्ट को सपोर्ट करें और उनकी दुआएं हमेशा उनके साथ हैं।

सोनू ने फिर वीडियो शेयर कर रिक्वेस्ट की सभी से कि खून डोनेट करें मेरे भाई, ऐसे बर्बाद ना करें मेरी पेंटिंग बनाकर।

प्रोफेशनल लाइफ

सोनू की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म पृथ्वीराज में नजर आए थे। अब वह तमिल फिल्म तमिलारासन में नजर आएंगे। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्म फतेह में बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे जिसे अभिनंदन गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …