Breaking News
Home / Entertainment News / सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिश्ते पर वरुण शर्मा ने लगाई मुहर कहा-ब्लॉकबस्टर जोड़ी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिश्ते पर वरुण शर्मा ने लगाई मुहर कहा-ब्लॉकबस्टर जोड़ी

सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से जहीर इकबाल के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबालको मुंबई के एक रेस्ट्रॉन्ट में स्पॉट किया गया।

सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ,जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी और जहीर इकबाल को मुंबई के एक रेस्ट्रॉन्ट में डिनर डेट पर देखा गया।

फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में  सोनाक्षी के साथ काम कर चुके एक्टर वरुण शर्मा ने सोशल मीडिया पर दोनों सोनाक्षी और जहीर के डिनर डेट की फोटो शेयर कीं। फुकरे फेम एक्टर वरुण शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा – ओए होए ,इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर जोड़ी। 

सोनाक्षी के बर्थडे पर लिखा – आई लव यू सोनज्ज

इससे पहले अपने और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के रिश्तों पर मुहर लगते हुए। जहीर ने सोनाक्षी के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो के  कैप्शन में लिखा था , जन्मदिन मुबारक हो सोनज्ज , मुझे न मारने के लिए थैंक्यू ,आई लव यू। आगे और भी खाने ,फ्लाइट्स, प्यार और हंसी के लिए। वहीं जहीर के इस पोस्ट का जवाब देते हुए सोनाक्षी ने लिखा था आई लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।

साल 2019 में फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू 

आपको बता दें कि एक्टर जहीर इकबाल ने साल 2019 में फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में अपना  डेब्यू किया। फिल्म में जहीर के ऑपोजिट प्रनूतन बहल नजर आई। फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन में बनी थी। जहीर  के पिता इकबाल रतनसी  , सलमान खान के दोस्त है, जाहिर अक्सर अपने पिता के साथ सलमान खान के सेट पर जाते थे। यहीं से उन्हें एक्टिंग में इंटरेस्ट आया।

Check Also

प्रभास के दिल में हैं कृति? वरुण धवन ने किया दोनों के रिश्ते का खुलासा

कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया रिलीज हो गई है। इस फिल्म में …