Breaking News
Home / Entertainment News / रोहित सेटिया का दावा- MM नाम की लड़की है करण मेहरा का अफेयर, निशा से रिश्ते पर भी बोले…

रोहित सेटिया का दावा- MM नाम की लड़की है करण मेहरा का अफेयर, निशा से रिश्ते पर भी बोले…

Karan Mehra Nisha Rawal Controversy: करण मेहरा हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा कर चुके हैं कि निशा का उनके मुंहबोले भाई रोहित सेटिया से अफेयर है। रोहित का कहना है कि उन्होंने निशा का कन्यादान

करण मेहरा-निशा रावल के बीच झगड़ा बीते साल से सुर्खियों में हैं। दोनों पार्टी लगातार एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। रीसेंटली करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें आरोप लगाया था कि निशा रावल का रोहित सेटिया के साथ अफेयर है। उन्होंने यह भी कहा था कि निशा उनको राखी बांधती रही हैं और रोहित ने उनका कन्यादान किया था। अब इस मामले में रोहित सेटिया का बयान सामने आया है। उन्होंने कुछ और खुलासे किए हैं। रोहित का कहना है कि करण मेहरा का किसी से अफेयर है जिसके चलते निशा ने उनसे अलग होने का फैसला लिया।

करण मेहरा और निशा रावल के झगड़े में हाल ही में कश्मीरा शाह की एंट्री हुई है। करण ने जिस रोहित सेटिया पर निशा से रिलेशन का आरोप लगाया था, उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत की है। रोहित सेटिया ने कहा कि वह निशा रावल और करण मेहरा के केस पर बात नहीं करना चाहते लेकिन खुद पर लगे आरोप पर बोले। रोहित ने कहा कि वह निशा को करण से भी पहले से जानते हैं। उन्होंने बताया कि इस वक्त वह लखनऊ में अपनी बीवी बच्चों के साथ हैं। जब उनसे निशा से अफेयर के बारे में पूछा गया तो बोले, अगर किसी आदमी का शादी से बाहर अफेयर होगा तो क्या उसकी बीवी उसे घर आने देगी?

रोहित से सवाल किया गया कि उनका नाम इसमें क्यों घसीटा जा रहा है तो इस पर जवाब दिया, जब ये सब हुआ (निशा का करण के साथ मई 2021 में हुआ झगड़ा) उस वक्त मैं निशा के साथ खड़ा था। मैंने उसको न्याय दिलाने की कोशिश की। अभी तक पता नहीं क्या हुआ किसने क्या किया लेकिन मेरा नाम घसीटा गया तो मैं खुश नहीं हूं। मेरी इमेज खराब की गई है, मैं अपने वकील से बात कर रहा हूं।

बोले करण की जिंदगी में है एक लड़की

मैं सच सामने लाऊंगा लेकिन थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। हो सकता है कि मैं भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करूं। रोहित से पूछा गया कि कश्मीरा ने बताया कि उसने आपसे पूछा था कि करण ने निशा को दरवाजा बंद करके मारा तो आपने कैसे देखा। इस पर रोहित बोले, कश्मीरा झूठ बोल रही हैं, उनसे मेरी ऐसी कोई बात नहीं हुई। रोहित ने करण और निशा की मारपीट पर कोई बयान देने से इनकार कर दिया। इसके बाद कहा कि करण से पूछिए की MM कौन है। मैं अभी पूरा नाम नहीं बता रहा लेकिन उनकी जिंदगी में एमएम नाम की लड़की है। रोहित ने बताया कि निशा और करण के अलग होने की एक वजह वह लड़की भी है। 

रोहित से पूछा गया कि क्या उन्होंने निशा का कन्यादान किया था। इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैं निशा की शादी में मौजूद था। मुझे कन्यादान का याद नहीं। मैंने एक भाई वाली रस्म निभाई थी। मुझे लगता है कि निशा का कन्यादान उनके मामा ने किया था।

Check Also

रणवीर सिंह ही बनेंगे बड़े परदे के ‘शक्तिमान’, निर्देशक का नाम तय, एमसीयू में एंट्री पर काम शुरू

यशराज फिल्म्स से हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर वन रणवीर सिंह के अलग होने के …