Breaking News
Home / Entertainment News / रणवीर सिंह ही बनेंगे बड़े परदे के ‘शक्तिमान’, निर्देशक का नाम तय, एमसीयू में एंट्री पर काम शुरू

रणवीर सिंह ही बनेंगे बड़े परदे के ‘शक्तिमान’, निर्देशक का नाम तय, एमसीयू में एंट्री पर काम शुरू

यशराज फिल्म्स से हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर वन रणवीर सिंह के अलग होने के पीछे जो भी कारण रहे हों, लेकिन उनके इस फैसले से ठीक पहले आई ये खबर कि वाईआरएफ टैलेंट के कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म ‘शक्तिमान’ में लीड रोल करने जा रहे हैं, सिरे नहीं चढ़ सकी है। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म प्रोडक्शन कंपनी सोनी पिक्चर्स की इस भारतीय मेगा बजट फिल्म के लिए रणवीर सिंह का नाम ही फाइनल है और फिल्म के निर्देशक का नाम भी प्रोडक्शन कंपनी ने तय कर लिया है। इस पूरी तैयारी को बहुत ही गोपनीय तरीके से अंजाम दिया जा रहा है। बताया ये भी जा रहा है कि ‘शक्तिमान’ का किरदार अपनी अलग फिल्म में दिखने से पहले अगली ‘स्पाइडरमैन’ फिल्म में भी नजर आ सकता है।

तीन फिल्मों के लिए हुआ करार
दूरदर्शन के सबसे ज्यादा लोकप्रिय धारावाहिकों में शुमार रही श्रृंखला ‘शक्तिमान’ पर फिल्म बनाने के अधिकारों का सौदा इसके निर्माताओं में से एक मुकेश खन्ना के साथ अरसा पहले सोनी पिक्चर्स कर चुकी है। मुकेश खन्ना खुद भी बता चुके हैं कि इस किरदार पर तीन फिल्में बनाने को लेकर उनकी सोनी पिक्चर्स से डील हो चुकी है। सोच विचार सोनी पिक्चर्स में अब इस बात पर चल रहा है कि क्या इस किरदार को अपनी व्यक्तिगत पहचान के साथ ही परदे पर पेश किया जाए या कि स्पाइडरमैन और वेनम की एक साथ आने वाली अगली फिल्म में इस किरदार की भी हल्की सी झलक परदे पर दिखा दी जाए।

भारत में स्पाइडरमैन का करिश्मा
मार्वल कॉमिक्स के किरदार स्पाइडरमैन पर फिल्में बनाने का अधिकार सोनी पिक्चर्स के पास है लेकिन ये किरदार मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की दूसरी फिल्मों में भी नजर आता रहता है। इस किरदार पर बनी पिछली फिल्म ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ सुपरहिट रही थी और अकेले भारत में इसने करीब 220 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। भारत में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों में पहले तीन स्थानों पर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की ही फिल्में हैं और पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘स्पाइडरमैन नो वे होम’ इसमें से तीसरे नंबर पर है।

Check Also

सात दिन से अस्पताल में भर्ती हैं दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की बहन, सायरा बानो कर रहीं देखभाल

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की छोटी बहन फरीदा की तबीयत खराब है। मीडिया रिपोर्ट्स की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *