Breaking News
Home / Entertainment News / मैं अमीर दिखती हूं, मेरी अंगूठी से जाने कितने लोग खरीदे जा सकते हैं…पुराने वीडियो पर काजोल ट्रोल

मैं अमीर दिखती हूं, मेरी अंगूठी से जाने कितने लोग खरीदे जा सकते हैं…पुराने वीडियो पर काजोल ट्रोल

काजोल का एक पुराना वीडियो वायरल है, जिसमें वह बता रही हैं कि वह देखने में ही अमीर लगती हैं चाहे कुछ भी कर लें। काजोल के इस वीडियो पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सिलेब्स के बयान अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करते हैं। रीसेंटली काजोल की एक वीडियो क्लिप वायरल है। इसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा था जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा। एक कम्यूनिटी नेटवर्क पर काजोल का यह वीडियो शेयर किया गया है। इसमें वह बोल रही हैं कि कुछ भी पहन लें, वह अमीर दिखती हैं। वह किसी भई ऐंगल से गरीब नहीं दिखतीं। इस वीडियो पर उनको काफी नेगेटिव कमेंट्स मिले हैं। 

बोलीं, कुछ भी पहनूं, नहीं दिखती गरीब 

ऐक्ट्रेस काजोल करण जौहर की काफी अच्छी दोस्त हैं। वह उनके चैट शो पर कई बार आ चुकी हैं। कॉफी विद करण का सीजन 7 चल रहा है। इस बीच काजोल का एक वीडियो वायरल है। इस वीडियो में करण जौहर बोलते हैं कि उन्होंने कभी काजोल को गांव की लड़की के रोल में नहीं देखा। इस पर काजोल जवाब देती हैं, मैंने इस चीज पर बहुत जल्दी डिसाइड कर लिया था कि मैं रिच दिखती हूं। मैं गरीब दिखती ही नहीं। मैं कुछ भी करूं, कुछ भी पहनूं… मैंने घघरा चोली भी पहना था, मैंने खुद को देखा और कहा कि मैं गरीब नहीं लगती। मैंने अपनी ओम वाली अंगूठी की तरफ देखा, जिससे पता नहीं कितने लोग खरीदे जा सकते हैं। 

लोगों ने किया ट्रोल

reddit पर शेयर इस वीडियो पर लोगों ने काजोल को ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा है, वह अपनी पुरानी फिल्मों में गरीब दिखती थी। कई लोगों ने लिखा है कि वह अपने पुराने दिन भूल गईं जब बिल्कुल अच्छी नहीं दिखती थी। लोगों ने अंगूठी से लोग खरीदने वाले कमेंट को भी गलत बताया है। एक यूजर ने काजोल को घमंडी भी बताया है। 

Check Also

कोलंबिया के आवासीय इलाके में गिरा विमान, सवार सभी आठ लोगों की मौत

विमान हादसा कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में हुआ। इस विमान ने सोमवार …