Breaking News
Home / Entertainment News / ब्रह्मास्त्र की क्लिप्स देख दर्शक बोले- सब दिखा दोगे क्या? अयान मुखर्जी के जवाब ने बढ़ाया एक्साइटमेंट

ब्रह्मास्त्र की क्लिप्स देख दर्शक बोले- सब दिखा दोगे क्या? अयान मुखर्जी के जवाब ने बढ़ाया एक्साइटमेंट

Brahmastra: अयान मुखर्जी फिल्म के काउंटडाउन के साथ रोजाना एक क्लिप शेयर कर रहे हैं जिसे देख लोगों को लग रहा है कि फिल्म के अच्छे सीन आउट हो गए। हालांकि अयान का कहना है कि फिल्म में बहुत कुछ बाकी है

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज में कुछ ही वक्त बाकी है। उन्होंने काउंटडाउन के साथ फिल्म से जुड़ी कई क्लिप्स शेयर की हैं। वह हर दिन एक इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसा करने से अयान के फॉलोअर्स परेशान हैं। अयान को कमेंट्स आ रहे हैं कि वह सारी अच्छी क्लिप्स शेयर करके फिल्म का मजा खराब कर रहे हैं। अब अयान ने अपने सोशल मीडिया पर लोगों की इस चिंता को भी दूर कर दिया है। एक क्लिप शेयर करके लिखा है कि फिल्म में एक अलग ही एक्सपीरिएंस मिलेगा।

बोले- शिव के दिन पूरा हुआ फाइनल टच

अयान मुखर्जी ने क्लिप शेयर की है जिसमें रणबीर कपूर शिवा के रूप में दिख रहे हैं और उनका ट्रांसफॉर्मेशन अग्निअस्त्र के रूप में दिख रहा है। क्लिप के साथ अयान ने लिखा है, हमने ब्रह्मास्त्र के फाइनल टचेज आज सुबह सोमवार को शिवा के दिन पूरे कर लिए हैं। शिवा वह इंसान जिस पर यह पूरी स्टोरी है। क्लिप में रणबीरको अग्निअस्त्र बनते दिखाया गया है और इसके विजुअल इफेक्ट्स काफी दमदार हैं।

अयान बोले परेशान न हों…

अयान ने लोगों की चिंता के बारे में भी लिखा है, मैंने कुछ कमेंट्स सुने हैं कि फिल्म से क्लिप्स और शॉट्स शेयर करने बंद कर देने चाहिए। लेकिन जो लोग हमारी यूनिट्स देख रहे हैं औऱ उन्हें ऐसा लगता है तो वे परेशान न हों। असल फिल्म एक अलग ही अनुभव होगा। बड़े पर्दे पर ब्रह्मास्त्र में सबकुछ नया और फ्रेश होगा। 

तगड़ा है फिल्म का बजट

ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसका बजट 300 करोड़ से ज्यादा बताया जा रहा है और यह भारत की सबसे बड़े बजट की फिल्मों में से एक है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन के साथ शाहरुख खान भी कैमियो में हैं।

Check Also

प्रभास के दिल में हैं कृति? वरुण धवन ने किया दोनों के रिश्ते का खुलासा

कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया रिलीज हो गई है। इस फिल्म में …