नयना देवी मंदिर में डांस का वीडियो बनाने वाली महिला ने मांगी माफी, जानिए नैनीताल पहुंचकर क्या बोली?

Uttarakhand

नयना देवी मंदिर में एक महिला का फिल्मी गाने पर डांस का वीडियो वायरल होने पर लोगों की आपत्ति के बाद मंदिर प्रबंधन ने मंदिर परिसर में फोटो- वीडियो बनाने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Woman who made video of dance in Naina Devi temple apologizes

पर डांस का वीडियो वायरल होने पर लोगों की आपत्ति के बाद मंदिर प्रबंधन ने मंदिर परिसर में फोटो- वीडियो बनाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। इधर लोगों की आपत्तियों के बाद महिला ने नयना देवी मंदिर पहुंचकर बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर माफी मांगी।

नैनीताल के नयना देवी मंदिर में एक महिला की ओर से एक फिल्मी गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शूट किया गया था। जिसे उसकी ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस वीडियो पर स्थानीय लोगों ने आपत्ति जताई थी। शुक्रवार को उक्त महिला ने नैनीताल नयना देवी मंदिर पहुंचकर प्रेस वार्ता में कहा कि उससे गलती हो गई, उसे धार्मिक स्थल में ऐसा वीडियो बनाकर नहीं डालना चाहिए था। इस पर महिला ने खेद जताया।

मंदिर के प्रशासनिक अधिकारी शैलेंद्र मेलकानी ने बताया कि मंदिर परिसर में फोटो, वीडियो खींचने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है। परिसर के भीतर फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही मंदिर परिसर पर अमर्यादित कपड़े पहनकर आने वालों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इस दौरान नयना देवी मंदिर अमर उदय ट्रस्ट के अध्यक्ष राजीव लोचन साह व बसंत जोशी मौजूद रहे।