Breaking News
Home / Uttarakhand News / देहरादून में पांच का मर्डर: पुजारी ने मां, पत्नी और तीन बेटियों का गला रेतकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून में पांच का मर्डर: पुजारी ने मां, पत्नी और तीन बेटियों का गला रेतकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून जिले के नागाघेर रानीपोखरी में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम  हत्या की दी। आरोपी ने अपनी मां, पत्नी तथा तीन पुत्रियों की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस जांच कर रही है।

देहरादून जिले के नागाघेर रानीपोखरी में एक पुजारी ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की  गला रेतकर निर्मम  हत्या की दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, महेश कुमार पुत्र दिनेश कुमार निवासी इलाहाबाद रोड थाना अतहरा, जिला बांदा, उत्तर प्रदेश  ने अपनी मां, पत्नी तथा तीन पुत्रियों की गला रेत कर हत्या की गई है।

घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून दिलीप सिंह कुंवर द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण तथा क्षेत्राधिकारी डोईवाला से घटना के संबंध में जानकारी ली गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने बीतन देवी, उम्र 75 वर्ष (माता), नीतू देवी, उम्र 36 वर्ष (पत्नी), अपर्णा, उम्र 13 वर्ष( पुत्री), अन्नपूर्णा उम्र 9 वर्ष ( पुत्री) और स्वर्णा उर्फ गुल्लों उम्र 11 वर्ष ( पुत्री) की गला रेतकर हत्या की। है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी की मां मानसिक बीमारी से ग्रस्त थी, जबकि उसकी एक बेटी विकलांग थी।  

Check Also

विद्यालयों में एकल शिक्षक व्यवस्था होगी समाप्त, प्रत्येक 15 दिन में होगी आंतरिक परीक्षा

प्रदेश सरकार ने प्रारंभिक शिक्षा की दशा सुधारने के लिए बड़ा निर्णय लिया है। राजकीय …