Breaking News
Home / Sports / टीम इंडिया ने की एशिया कप 2022 के अभियान की शानदार शुरुआत, सबसे ज्यादा मजेदार है वसीम जाफर का रिएक्शन

टीम इंडिया ने की एशिया कप 2022 के अभियान की शानदार शुरुआत, सबसे ज्यादा मजेदार है वसीम जाफर का रिएक्शन

टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 के अभियान की शानदार शुरुआत की है। पाकिस्तान को हराकर टीम ने सुपर 4 के लिए कदम बढ़ाया है। इसी बीच भारत के मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों का रिएक्शन आया है। 

दुबई के मैदान पर टीम इंडिया ने अपनी उस टीस को मिटा दिया, जो पाकिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लीग मैच में भारत को दी थी। भारत ने एशिया कप 2022 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से परास्त करके टूर्नामेंट की दमदार शुरुआत की। इसके बाद भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों ने और मौजूदा खिलाड़ियों ने टीम के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। 

र्व क्रिकेटर और महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दबाव में रहते हुए तेज गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, दोनों टीमों के तेज गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। हार्दिक की अंत तक बने रहने के लिए महत्वपूर्ण पारी थी और हमें लाइन पर लाने के लिए अच्छा काम विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने किया। शानदार जीत के लिए बधाई।” 

वहीं, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बल्लेबाज विराट कोहली ने इसे खास जीत बताया। रविवार को मिली इस जीत पर विराट कोहली ने मैच की कुछ तस्वीरों को कू करते हुए लिखा, “खास दिन पर खास जीत” वहीं, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लिखा, “एक मैच का थ्रिलर। और क्या तरीका हो सकता है सीरीज की शुरुआत करने का। आगे बढ़ते रहना है।”

मीम के बादशाह वसीम जाफर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि ये पाकिस्तान टीम की परफॉर्मेंस रही है, इस मैच में। टीम इंडिया के लिए स्पेशल जीत। हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और रविंद्र जडेजा का शानदार प्रदर्शन रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी कार से उतरता है और एक चिकनी सतह पर आगे पीछे होता है, लेकिन पीछे ही रह जाता है। 

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, “वाह वाह वाह ! शानदार हार्दिक पांड्या। सब कुछ मैं करेगा। भुवी का शानदार प्रदर्शन, जड्डू और कोहली ने भी अच्छा काम किया। लंबे समय के बाद भारत बनाम पाकिस्तान का करीबी मैच देखकर खुशी हुई। मस्त मजा आ गया।” मोहम्मद शमी ने कू पर लिखा, “आज रात यह एक शानदार मैच और जीत भी। अच्छा खेला लड़को, जीत के लिए बधाई।”

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने कू ऐप पर कहा, “क्या शानदार प्रदर्शन टीम इंडिया! बहुत-बहुत बधाई।” हार्दिक ने पहले 3 विकेट लिए थे और फिर 33 रन की पारी खेलकर प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड हासिल किया। 

भारतीय टीम का दूसरा मुकाबला अब हॉन्ग कॉन्ग की टीम से बुधवार को दुबई में ही होना है। वहीं, शुक्रवार को पाकिस्तान की टीम हॉन्ग कॉन्ग से भिड़ेगी। अगर भारतीय टीम हॉन्ग कॉन्ग को हरा देती है और पाकिस्तान की टीम भी हॉन्ग कॉन्ग को हरा देती है तो फिर अगले रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 का मैच देखने को मिलेगा।  

Check Also

IND vs NZ 3rd T20 Weather: भारत-न्यूजीलैंड के बीच निर्णायक मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम,

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भी बल्लेबाजों को पिच …