Breaking News
Home / Entertainment News / कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह को याद आई गोविंदा की दरियादिली, कहा- ‘इतने बडे़ स्टार होकर भी…’

कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह को याद आई गोविंदा की दरियादिली, कहा- ‘इतने बडे़ स्टार होकर भी…’

फिलहाल गोविंदा, कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह के बीच में सब ठीक नहीं है, लेकिन एक वक्त था जब ये तीनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे। कृष्णा और आरती ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उस वक्त को याद किया।

कॉमेडियन व एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और आरती सिंह (Arti Singh)अक्सर खबरों में रहते हैं। वहीं ये दोनों मामा गोविंदा (Govinda) को लेकर भी खूब बात करते हैं। भले ही फिलहाल में गोविंदा, कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह के बीच में सब ठीक नहीं है, लेकिन एक वक्त था जब ये तीनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे। कृष्णा और आरती ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उस वक्त को याद किया जब उनके पास पैसे नहीं थे और घर तक बेचना पड़ा था, तब कैसे गोविंदा ने उनकी मदद की थी।

पापा घर चलाते थे…
कृष्णा और आरती ने हाल ही में बॉलीवुड बबल से बातचीत की और इस बातचीत के दौरान उन्होने बताया कि कैसे बुरे वक्त में गोविंदा ने उनकी मदद की थी। आरती ने कहा,’हमारी मां का निधन हो गया था, तो पापा ने ही हमें पाला पोसा। हमारे पास जुहू में एक घर था, एक बड़ा फ्लैट जिसे बेचकर हम ने डीएन नगर में एक रूम सेट लेकर शिफ्ट हो गए थे और पापा उस पैसे से ही घर चलाते थे।’

गोविंदा देते थे पैसे
बातचीत में कृष्णा ने बताया कि कैसे गोविंदा ने हर महीने 2 हजार रुपये देकर उनकी तब मदद की थी। कृष्णा ने कहा, ‘मैं उस वक्त कॉलेज में था और ये (आरती) लखनऊ के स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। गोविंदा सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि इसको भी पैसे देते थे। आरती ने आगे कहा, ‘चीची मामा (गोविंदा का निक नेम) मेरे स्कूल की फीस के साथ ही बाकी खर्चे भी उठाते थे।’ कृष्णा कहते हैं, ‘मैं हमेशा इस बात से हैरान रहा कि कैसे इतने बडे़ स्टार होकर भी हमारे लिए वक्त निकाल लेते थे।’

परिवार के लिए आगे रहते थे….
बातचीत के दौरान कृष्णा ने आगे कहा, ‘वो दिन में पांच शिफ्ट में काम करते थे और उसके बाद भी परिवार की हर समस्या के लिए आगे रहते थे और मदद करते थे। मुझे आज इस बात का अहसास होता है।’ गौरतलब है कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच अब सब कुछ ठीक नहीं है, दोनों के आपसी रिश्तों में कुछ खटास आ गई है। कुछ वक्त पहले कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने भी गोविंदा के लिए काफी कुछ कहा था।

Check Also

प्रभास के दिल में हैं कृति? वरुण धवन ने किया दोनों के रिश्ते का खुलासा

कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया रिलीज हो गई है। इस फिल्म में …